हल्द्वानी- उत्तराखंड में स्पेन से लौटे युवक में हुई कोरोना वायरस की पुष्टी, इस अस्पताल में चल रहा इलाज

दुनियाभर में महामारी का रुप ले चुका कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तराखंड में स्पेन से लौटे 26 वर्षीय युवक में कोरोना वायरस की पुष्टी हुई है। कोटद्वार के दुगड्डा निवासी युवक का सैंपल सर्दी खासी जुकाम की शिकायत के बाद टैस्टिंट के लिए भेजा गया था। युवक को
 | 
हल्द्वानी- उत्तराखंड में स्पेन से लौटे युवक में हुई कोरोना वायरस की पुष्टी, इस अस्पताल में चल रहा इलाज

दुनियाभर में महामारी का रुप ले चुका कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तराखंड में स्पेन से लौटे 26 वर्षीय युवक में कोरोना वायरस की पुष्टी हुई है। कोटद्वार के दुगड्डा निवासी युवक का सैंपल सर्दी खासी जुकाम की शिकायत के बाद टैस्टिंट के लिए भेजा गया था। युवक को कोराना होने की पुष्टी सीएमएस पौड़ी ने की है। उत्तराखंड में पहले से ही चार लोग कोरोना वायरस की मार झेल रहे है। जिसके बाद एक और युवक को कोरोना वायरस होना स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बन गया है।

आइसोलेशन में चल रहा इलाज

कोरोना वायरस की पुष्टी होने के बाद कोटद्वार के युवक को स्वास्थ्य विभाग द्वारा कण्वाश्रम आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बदा दें कि युवक में पहले जुखाम, खांसी, सर्दी के लक्ष्ण देखे गए थे, जिसके चलते उसे अस्पतला में भर्ती कराया गया था। जहां जांच के बाद उसमें कोरोना वायरस होने की पुष्टी हुई है।