PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- आइये मंगलम साड़ीज के नये शोरूम में, जहां मिल रही खास मौकों लिए बेहतरीन साडिय़ा और पार्टी वेयर कपड़े

2017

Haldwani News- बद्रीपुरा स्थित मंगलम साड़ीज का भव्य शोरूम में इन दिनों एक से बढक़र एक साडिय़ा और ड्रैसेज मिलेंगी। शोरूम का भव्य शुभारंभ 20 जनवरी यानी सोमवार को होगा। जहां खरीदारी के लिए लोगों में उत्सुकता देखने को मिल रही है। हल्द्वानी में मंगलम साड़ीज की यह दूसरी ब्रांच है। मंगलम साड़ीज के स्वामी अजय कुमार महरोत्रा ने बताया कि हमारे यहां पार्टी वेयर और सिल्क की सबसे अच्छी साडिय़ां मिलती है। ग्राहकों को अच्छी चीज देना हमारी पहली प्राथमिकता है। ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखकर ही हमने अपने दूसरे ब्रांच की शुरूआत की है।

Slider

बद्रीपुरा वाले ब्रांच में उनके बेटे निशंात महरोत्रा बैठेगे। उन्होंने बताया कि ग्राहकों को हर दाम पर उनकी मन पसंद की वैरायिटी हमारे यहां दी जाती है। हमारे यहां एक से बढक़र एक स्टालिस कपड़े उचित दामों पर उपलब्ध है। उनके शोरूम में सिल्क साडिय़ों की सबसे ज्यादा डिमांड आ रही है। जिसके बाद बद्रीपुरा में सिल्ड साडिय़ों और पार्टी वेयर कपड़ों का शोरूम खोला है।

 

प्री-वेडिंग पार्टी या फिर खास मौके के लिए अगर कुछ डिजाइनर साडिय़ों की तलाश आप कर रहे है तो आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प मंगलम साड़ीज है जहां आपकों आपकी मनपंसद की साडिय़ा मिल जायेंगी।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज