iimt haldwani

हल्द्वानी- इस कॉलेज के छात्र मंगाते थे तस्करों से स्मैक, हुआ खुलासा हल्द्वानी में इस जगह से चलता है नशे का कारोबार

1029

हल्द्वानी-पूरा जिला नशेडिय़ों और नशे के कारोबारियों से परेशान है। युवा वर्ग लगातार इनकी चपेट में आ रहा है। हालांकि पुलिस हर दिन नशे के कारोबारियों को जेल भेज रही है। फिर भी नशे का कारोबार जारी है। अब भीमताल पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। यहां छात्रों को स्मैक सप्लाई करने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 7.21 ग्राम स्मैक बरामद की। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह स्मैक हल्द्वानी से लाते थे। इसके बाद भीमताल आकर छात्रों को बेचते थे। वह स्मैक बनभूलपुरा लाइन नंबर 17 से किसी पठान नाम के व्यक्ति से लाते थे।

drishti haldwani

रात्रि गश्त में पुलिस ने दबोचे

देर रात पुलिस टीम रात्रि गश्त पर थी इस बीच भीमताल बाईपास के पास माचिस की फैक्ट्री समीप उन्हें दो युवक खड़े दिखे। पुलिस को देखते ही वह कुंआताल की ओर जाने लगे। पुलिस ने उन्हें रुकने के लिए कहा तो वह भागने लग गये। इसके बाद उनका पीछा कर कुछ दूरी पर उन्हें रोक लिया और भागने का कारण पूछा। दोनों ने बताया कि उनके पास स्मैक पर पुलिस ने चेकिंग की थी। उनके पास दो प्लास्टिक थैली निकली। जिसमें स्मैक थी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

ग्राफिक ऐरा के छात्रों को बेचते थे स्मैक

पूछताछ में उन्होंने अपना नाम हिमालय सिंह पुत्र गणेश सिंह निवासी नंबर 9 जून स्टेट, भीमताल व दूसरे ने नीरज सिंह अधिकारी पुत्र चंदन सिंह अधिकारी निवासी राम निवास नौकुचियाताल रोड भीमताल हाल पता ग्राम शानपुर थाना बिसौली जनपद बदायूंए उत्तर प्रदेश बताया। हिमालय के कब्जे से 3.75 ग्राम व नीरज के कब्जे से 3.46 ग्राम स्मैक बरामद हुई। उन्होंने बताया कि वह खुद भी स्मैक का नशा करते है ओर बाकि ग्राफिक ऐरा के छात्रों को पुडिय़ा बनाकर बेचते है। जिसके बाद पुलिस ने उन पर मुकदमा दर्ज कर दिया।