iimt haldwani

हल्द्वानी- अब 9 को यूपी सीएम योगी नही आयेंगे हल्द्वानी, इस कारण रैली हुई स्थगित

1003

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- उत्तर प्रदेश के सीएम के चाहने वालो को बड़ा झटका लगा है। आगामी 9 फरवरी को हल्द्वानी में होने वाली योगी की रैली को स्थगित कर दिया गया है। यह फ़ैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 फ़रवरी को रुद्रपुर आगमन को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

amarpali haldwani

पीएम मोदी की रैली से योगी की रैली स्थगित

अब हल्द्वानी में 9 फ़रवरी को होने वाला त्रिशक्ति सम्मेलन स्थगित कर दिया गया है ।
यह जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14 फ़रवरी की उत्तराखंड यात्रा जिसमें वे अन्य कार्यक्रमों के अलावा रूद्रपुर में जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे को ध्यान में रखते हुए हल्द्वानी में 9 फ़रवरी को होने वाला त्रिशक्ति सम्मेलन स्थगित कर दिया गया है ।

कई बड़े नेता होंगे रैली में शामिल

गौरतलब है कि इस सम्मेलन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्यअतिथि के रूप में शामिल होने वाले थे । अब इस सम्मेलन की नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी । वही प्रधानमंत्री की रैली में जहाँ प्रदेश के सभी सांसद व मंत्री व विधायक शामिल होंगे वहीं नैनीताल क्षेत्र के मंत्री व विधायक अपने अपने क्षेत्र के लिए रैली की दृष्टि से संयोजक बनाए गए हैं । पीएम की रैली में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत , केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह, केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री थावर चन्द्र गहलोत, प्रदेश प्रभारी श्याम ज़ाजू राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश व कई अन्य नेता शामिल होंगे।