हल्द्वानी- इस अस्पताल के डॉक्टर्स से सीएम त्रिवेन्द्र ने की खास बातचीत, मरीजों का जाना हाल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश के सभी कोविड अस्पतालों में तैनात डॉक्टरों से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों का भी हाल जाना। सीएम ने वर्चुअल कांफ्रेंस के माध्यम से सभी से वार्ता की। कांफ्रेंस में उन्होंने चिकित्सकों से मरीजों की स्थिति, वेंटिलेटर, आईसीयू, आक्सीजन बैड, कोविड से
 | 
हल्द्वानी- इस अस्पताल के डॉक्टर्स से सीएम त्रिवेन्द्र ने की खास बातचीत, मरीजों का जाना हाल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश के सभी कोविड अस्पतालों में तैनात डॉक्टरों से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों का भी हाल जाना। सीएम ने वर्चुअल कांफ्रेंस के माध्यम से सभी से वार्ता की। कांफ्रेंस में उन्होंने चिकित्सकों से मरीजों की स्थिति, वेंटिलेटर, आईसीयू, आक्सीजन बैड, कोविड से निपटने के लिए आवश्यक उपकरणों की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली। कहा कि सरकार द्वारा कोविड पर नियंत्रण के लिए हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं, जिसमें चिकित्सकों का अहम योगदान रहा है। मरीजों से बातचीत कर उन्होंने अस्पतालों की व्यवस्थाओं के बारे में जाना साथ ही उनके प्रति डॉक्टरों के व्यवहार की भी जानकारी ली।

डॉक्टर्स द्वारा की जा रही अच्छी देखभाल

मुख्यमंत्री ने इस खास मीटिंग में वीडियो कांफ्रेंस के जरिए देहरादून, हल्द्वानी, श्रीनगर मेडिकल कॉलेज एवं जिला अस्पतालों में तैनात डाक्टर्स एवं मरीजों से बातचीत की है। हल्द्वानी में उन्होंने सुशीला तिवारी अस्पताल के चिकित्सक और कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. परमजीत सिंह से वहां की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने बताया कि हल्द्वानी में प्लाज्मा थेरेपी पर भी तेजी से कार्य किया जा रहा है।

हल्द्वानी- इस अस्पताल के डॉक्टर्स से सीएम त्रिवेन्द्र ने की खास बातचीत, मरीजों का जाना हाल

लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने के लिए अपील की जा रही है। जिससे मरीज जल्द रिकवर हो सकें। मुख्यमंत्री ने हल्द्वानी में उपचार करा रहे जगजीवन वर्मा, धूम सिंह, नीरज जोशीऔर उदय सिंह से बात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इन मरीजों ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। डॉक्टर्स द्वारा काफी अच्छी केयर की जा रही है।

कोविड मरीजों का जाना हाल

कोरोना महामारी के बीच अपना कार्य इमानदारी से कर रहे डॉक्टरों की प्रशंसा करते हुए इस दौरान सीएम ने कहा कि कोविड-19 पर नियंत्रण के लिए डॉक्टरों द्वारा कठिन परिस्थितियों में पूरे सेवाभाव से मरीजों का उपचार किया जा रहे है। अस्पतालों में भर्ती कोरोना के मरीजों से मुख्यमंत्री ने इलाज, रहने एवं खाने के बारे में जानकारी ली। सभी मरीजों ने अस्पताल प्रशासन की व्यवस्थाओं की सराहना की है।