हल्द्वानी- सीएम त्रिवेंद्र ने किया हरदा पर वार, ऐसे खोली कांग्रेस की पोल

CM Trivendra Singh Rawat, अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दिल्ली में आप सरकार की जोरदार जीत के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली के चुनाव और उत्तराखंड
 | 
हल्द्वानी- सीएम त्रिवेंद्र ने किया हरदा पर वार, ऐसे खोली कांग्रेस की पोल

CM Trivendra Singh Rawat, अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दिल्ली में आप सरकार की जोरदार जीत के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली के चुनाव और उत्तराखंड में मची हलचल, एक बात का स्पष्ट संकेत दे रही है कि उत्तराखण्ड फिर राजनैतिक अस्थिरता की तरफ जा रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि बीजेपी उत्तराखण्ड में राजनैतिक अस्थिरता पैदा करने के लिए अपराधिक स्तर तक दोषी है।

हल्द्वानी- सीएम त्रिवेंद्र ने किया हरदा पर वार, ऐसे खोली कांग्रेस की पोल

दिल्ली में भाजपा का वोट बैंक और सीटें बढ़ी- सीएम

पूर्व मुख्यमंत्री के इस ट्वीट का जवाब देते हुए हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि हरीश रावत विपक्ष के बड़े नेता हैं और वो इस तरह के बयान देकर अपना धर्म निभा रहे हैं, हो सकता है कि वो अपनी कांग्रेस पार्टी की हालत देखकर ऐसा कह रहे हैं, अगर वह दिल्ली चुनाव के नतीजों से जोड़ रहे हैं तो उन्हें ये समझना चाहिए कि दिल्ली में भाजपा का वोट बैंक और सीटें बढ़ी है जबकि कांग्रेस की स्थिति किसी से छिपी नहीं है उसके बाद भी इस तरीके के ट्वीट और बयान वो दे रहे है तो उनकी मानसिकता को आसानी से समझा जा सकता है, बता दें कि मुख्यमंत्री आज इमरजेंसी लैंडिंग के चलते हल्द्वानी के काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस पहुंचे।