हल्द्वानी-सीएम ने दी हल्द्वानी को 120 करोड़ की सौगात, पढिय़े कैसेे भव्य रूप लेगा हल्द्वानी शहर

हल्द्वानी- आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हल्द्वानी में 120 करोड़ की विकास योजनाओं व नवाचार कार्यक्रमों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस मौके पर सीएम ने दो एम्बुलेंस, पशुसेवा वाहन, महिला स्वयं सहायता समूह के हिलांस किचेन का शुभारंभ भी किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार मोटर बाइक टैक्सी सेवा शुरू
 | 
हल्द्वानी-सीएम ने दी हल्द्वानी को 120 करोड़ की सौगात, पढिय़े कैसेे भव्य रूप लेगा हल्द्वानी शहर

हल्द्वानी- आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हल्द्वानी में 120 करोड़ की विकास योजनाओं व नवाचार कार्यक्रमों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस मौके पर सीएम ने दो एम्बुलेंस, पशुसेवा वाहन, महिला स्वयं सहायता समूह के हिलांस किचेन का शुभारंभ भी किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार मोटर बाइक टैक्सी सेवा शुरू करने जा रही है। इसके लिए किसी गारंटर की जरूरत नहीं होगी। लाभार्थियों के बैंक लोन वापसी की गारंटी देगी। वही अगले तीन माह में सरकार जल संरक्षण, जल संवर्धन के क्षेत्र में 25 हजार से अधिक लोगों को रोजगार उपलब्ध कराएगी।

हल्द्वानी- सीएम के विरोध में जुटे कांग्रेसी गिरफ्तार, जमकर हुई पुलिस से नोकझोंक
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि तीन साल के कार्यकाल में भाजपा के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है। प्रदेश में 1084 डॉक्टर तैनात थे। अब 2500 से अधिक डॉक्टर तैनात हैं। आने वाले दो-तीन महीने में प्रदेश में चिकित्सकों की संख्या 3000 से अधिक हो जाएगी। आईएसबीटी के संबंध में सीएम ने कहा कि यह प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजा गया है।

हल्द्वानी-महिला डिग्री कॉलेज में एडमिशन शुरू, देखिये रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया

हल्द्वानी के रिंग रोड का 1822 करोड़ का प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजा गया है। पांच अक्टूबर को इस संदर्भ में किन प्रकार के साथ बैठक होनी है। पंचक्की चौराहा से काठगोदाम तक के लिए प्रदेश सरकार ने एक और रिंग रोड का प्रस्ताव तैयार किया है। 45 करोड़ की लागत से बनने वाली रिंग रोड का शुभारंभ किया जाएगा। सीएम ने अस्पताल परिसर पहुंचकर चिकित्सा आधुनिक उपकरण का लोकार्पण किया और प्लाज्मा दाताओं को सम्मानित किया।