हल्द्वानी-बच्चों के सपनों को यहां लगते है हकीकत के पंख, ऐसे किया जाता है तैयार

Slider

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-ग्रीन वुड पब्लिक में आज गे्रजुऐशन डे मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान की प्रिसिपल ज्योति मेहता, प्रेसिडेंट हिम्मत सिंह भैसोड़ा ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती वंदना हे शारदे मां से हुई। इसके बाद बच्चों द्वारा सुंदर-सुंदर कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर लोगों का मनमोह लिया। कार्यक्रम में बच्चों द्वारा होली की प्राचीन कक्षा पर भगवान प्रहलाद की कहानी का सुंदर मंचन किया गया। जिसमें होलिका दहन से लेकर हिरण्यकश्यप के वध का मंचन किया गया। इसके बाद खुशियां मिली ऐसी गीत पर बच्चों ने जमकर डंास किया। कार्यक्रम की अभिभावकों ने जमकर तारीफ की।

Slider

देश का भविष्य है बच्चे- ज्योति मेहता

इस मौके पर बच्चों से उनके सपनों के बारे में पूछा गया तो बच्चों ने जवाब दिया कि वह टीचर, डॉक्टर, इंजीनियर और आर्मी अफसर बनना चाहते है। बच्चों का आज उनका परीक्षाफल का वितरण भी किया गया। गे्रजुएशन डे में बच्चों ने अपने सपनों को खुलकर सामने रखा। संस्थान की प्रिंसिपल ज्योति मेहरा ने बताया कि स्कूल में बच्चों के सपनों पर पंख लगाये जाते है। जिससे उनका भविष्य संवर सकें। जिस तरह से आज बच्चों ने अपने सपनों को उजागार किया है। उन्हीं सपनों को हकीकत में ग्रीन वुड स्कूल बदलता है। यहां बच्चो की पढ़ाई के लिए एक बेहतर माहौल तैयार किया गया है। साथ ही स्मार्ट शिक्षकों द्वारा बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार किया जाता है।

शिक्षा हर बच्चे का अधिकारी- भैसोड़ा

ग्रीन वुड स्कूल द्वारा कौशल्या देवी छात्रवृत्ति के अंतर्गत 50 प्रतिशत फीस डिस्काउंट का कक्षा तीन के तन्मय भैसोड़ा को दिया गया। स्कूल के प्रेसिडेंट हिम्मत सिंह भैसोड़ा ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है। इनके भविष्य को संवारना हमारी जिम्मेदारी है। स्कूल में बच्चों को हर तरह की परीक्षाओं की जानकारी दी जाती है। जिससे बच्चा आगे जाने में झिझके नहीं बल्कि उसका मुकाबला करें। शिक्षा हर बच्चे का अधिकार है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें