हल्द्वानी- शताब्दी की चपेट में आया युवक, पलभर में मिली मौत

हल्द्वानी-आज काठगोदाम से नई दिल्ली को जाने वाली 012040 शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर रेलवे पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है। देहरादून- नये बजट को सीएम त्रिवेन्द्र ने
 | 
हल्द्वानी- शताब्दी की चपेट में आया युवक, पलभर में मिली मौत

हल्द्वानी-आज काठगोदाम से नई दिल्ली को जाने वाली 012040 शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर रेलवे पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

देहरादून- नये बजट को सीएम त्रिवेन्द्र ने बताया अर्थव्यवस्था का मजबूत आधार, नेता प्रतिपक्ष ने ऐसे किया पलटवार
जानकारी के अनुसार काठगोदाम से नई दिल्ली को ट्रेन छूटने के बाद जैसे ही ट्रेन हिमालयन पब्लिक स्कूल के पास खंबा नंबर 18/2.3 पहुंची तो अचानक एक युवक शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद इंजन लोको पायलट ने तुरंत आपातकालीन ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक दी। घटना की सूचना काठगोदाम रेलवे स्टेशन एवं हल्द्वानी रेलवे स्टेशन अधीक्षकों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची रेलवे सुरक्षा बल ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर दी। इधर सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल युवक के शिनाखत के प्रयास किये जा रहे है।