हल्द्वानी-कार शोरूम मालिक की बड़ी बहू ने दी बलात्कार के जुर्म में फंसाने की धमकी, कोतवाली पहुंचा पूरा मामला

हल्द्वानी-शहर में स्थित एक कार शोरूम के मालिक की बहू के खिलाफ आज एक कर्मचारी के कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है। कर्मचारी ने उस महिला के खिलाफ तहरीर देते हुए कहा कि उसे जान से मारने व बलात्कार व छेड़छाड़ के आरोप में फंसाने की धमकी दी गई
 | 
हल्द्वानी-कार शोरूम मालिक की बड़ी बहू ने दी बलात्कार के जुर्म में फंसाने की धमकी, कोतवाली पहुंचा पूरा मामला

हल्द्वानी-शहर में स्थित एक कार शोरूम के मालिक की बहू के खिलाफ आज एक कर्मचारी के कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है। कर्मचारी ने उस महिला के खिलाफ तहरीर देते हुए कहा कि उसे जान से मारने व बलात्कार व छेड़छाड़ के आरोप में फंसाने की धमकी दी गई है जिसके बाद कर्मचारी डरा हुआ है। उसने पुलिस से इस संबंध में कार्यवाही की मांग की।

हल्द्वानी-सीडीओ भंडारी ने जाना कोविड मरीजों का हाल, एसटीएच में अधिकारियों को दिये ये निर्देश

पीडि़त नवीन सिंह नेगी बरेली रोड स्थित एक कार शोरूम में कर्मचारी है। उन्होंने आज कोतवाली में अपने मालिक की बहू के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया और कहा कि शोरूम में अक्सर मालिक की बहू अपना प्रभाव जताने के लिए उनसे गाली-गलौज करती हैं। उन्होंने कई बार उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानती हैं। कोतवाली में पहुचकर उन्होंने कहा कि आज फिर उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी।

जब उसने इसका कारण पूछा तो उसे जवाब मिला कि तुझे नौकरी से निकाल दिया गया।इसके बाद जब उसने विरोध किया तो वह गाली-गलौच करते हुए जान से मारने और बलात्कार व छेड़छाड़ के आरोप में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देने लगी। साथ उस महिला के ड्राइवर ने भी गाली-गलौच की।

नैनीताल-नशे में धुत ट्रैफिक होमगार्ड का हंगामा, सिर चढक़र बोली दारू

इस मामले की पूरी रिकॉडिंग उस मोबाइल पर है। कर्मचारी का कहना है कि आये दिन स्टाफ से अभद्रता करते आये है। कभी किसी को कभी किसी को परेशान किया जाता है। बताया जा रहा है कि उनका पारिवारिक कलह चल रहा लेकिन वह इसकी खार कर्मचारियों पर निकाल देती है। पीडि़त ने तीनों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। इस पर एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।