हल्द्वानी-कैबिनेट मंत्री आर्य, नेता प्रतिपक्ष हृदयेश और विधायक संजीव आर्य ने डाला वोट, चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बातें

Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व में मतदान को लेकर वोटरों में काफी जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह से ही मतदान स्थलों पर भीड़ उमड़ रही है। सुबह कैैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य मतदान स्थल पर अपने परिवार सहित पहुंचकर मतदान किया। वही उनके पुत्र नैनीताल विधायक संजीव आर्य ने भी मतदान किया। इस दौरान आर्य ने मजबूत लोकतत्र के लिए भागीदारी में लोगों से वोट करने की अपील की और उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा की जीत का दांवा किया। उधर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने अपने मत का प्रयोग किया। इस दौरान हृदयेश ने कहा कि वर्तमान सरकार से लोग बेहद परेशान है। देश की जनता परिवर्तन चाहती है। रोजगार, पलायन, जीएसटी और किसानों की कर्ज माफी इस चुनाव में प्रमुख मुद़दे रहे।

Slider

बता दें कि प्रदेश के पांच सीटों पर आज मतदान चल रहा है। नैनीताल जिले में सुबह सात बजे से 9 बजे तक 10.88 मतदान प्रतिशत हुआ है। जिसमें भीमताल में 9.06, हल्द्वानी में 11.39, कालाढूंगी में12.02, लालकुआं में12.45, नैनीताल में 7.74 और रामनगर में11.59 प्रतिशत वोटिंग हुई है।

वही जिला पंचायत सदस्य सुमित्रा प्रसाद ने भी अपने मत का प्रयोग किया। उन्होंने जनता से अपील की कि लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढक़र हिस्सा ले और अपने मत का सही प्रयोग करे।

हल्द्वानी के मेयर जोगेन्द्र सिंह रौतेला ने भी अपने मत का प्रयोग किया। वही पूर्व मंडी समिति के अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने भी अपने मत का प्रयोग करते हुए लोगों से मतदान करने की अपील की।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें