PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- हनीट्रैप में फंसा हल्द्वानी का कारोबारी, लूटकांड में मुरादाबाद पुलिस ने बदमाशों संग पकड़ा

895
Slider

Haldwani Crime News- शहर का एक किराना कारोबारी अचानक लापता हो गया। बताया जा रहा है कि कारोबारी की हीरानगर में एक दुकान है। बुधवार की रात कारोबारी का भाई कोतवाली पहुंचा और कारोबारी के लापता होने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। सूत्रों की माने तो लापता कारोबारी मुरादाबाद जिले की स्पेशल ब्रांच की हिरासत में मिला है। उसे हनीट्रैप गिरोह ने फंसाया है। फिलहाल मुरादाबाद पुलिस ने गिरोह को पकड़ा है।

Slider

कल से लापता है कारोबारी

कारोबारी के भाई ने बताया कि बुधवार की सुबह 11 बजे भाई कुसुमखेड़ा के कारोबारी के साथ रुद्रपुर के लिए निकला था। लेकिन जब वह देर शाम दूसरा कारोबारी वापस आ गया लेकिन उसका भाई नहीं लौटा। जिसके बाद परिवार को उसकी चिंता हुई। पहले मुखानी पुलिस ने उसकी तलाश की उसके बाद मामला कोतवाली तक पहुंचा तो मामले की जांच शुरू हुई। अब एसओजी तक मामला पहुंचा। पुलिस दूसरे कारोबारी व परिजनों को लेकर रुद्रपुर के लिए रवाना हो गई। हल्द्वानी पुलिस की तलाश तब खत्म हुई जब यह बता चला कि कारोबारी मुरादाबाद जिले में हुए लूटकांड के मामले में वहां की एसओजी की हिरासत में मिला। सूत्रों की माने तो लूटकांड में मुरादाबाद पुलिस ने हनीट्रैप गिरोह के सदस्यों को पकड़ा है। इसमें महिलाएं भी शामिल हैं। देर शाम तक मुरादाबाद पुलिस लूटकांड की घटनाओं में हल्द्वानी के कारोबारी की भूमिका की जांच में जुटी रही।

कारोबारी से 10 लाख की फिरौती मांगी

सूत्रों की माने तो दो दिन पहले ही कारोबारी अपने दोस्त अरमान के साथ चल गया था। दोनों के बीच पैसे के लेन-देन का मामला है। आरोप है कि कारोबारी को फंसाने के लिए उसने एक महिला की मदद से फोन कराया था। जिसके बाद महिला ने उसे रुद्रपुर बुलाया। वहां मुलाकात के बाद अरमान अपने सभी दोस्तों को लकर बिलासपुर में एक दोस्त के फार्म हाउस मे ंचल गया। जहां चार और लोग मौजूद थे। यहां पहुंचने पर दस लाख देने के बाद ही उन्होंने कारोबारी को छोडऩे की बात कही। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

लूटकांड में बदमाशों संग पुलिस उठा ले गई

सूत्रों की माने तो फिरौती मांगने के आरोपी बदमाश और महिला मुरादाबाद में पहले भी लूटपाट व चोरी की घटनाओं में पहले से ही वांछित हैं। बताया जा रहा है कि फिरौती की रकम मंागने के बाद दोस्त अपना हिस्सा तय कर हल्द्वानी लौट आया। मुरादाबाद पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। लोकेशन ट्रेस होने के बाद पुलिस बिलासपुर स्थित फार्म हाउस पहुंच गई। यहां पुलिस ने महिला समेत बाकि आरोपियों को उठा लिया। पूछताछ में कारोबारी ने पुलिस को आपबीती बताई तो वे हैरान रह गए। पुलिस सभी को उठाकर मुरादाबद ले गई है। हल्द्वानी पुलिस को इसकी सूचना दी गई। फिलहाल अभी पुलिस ने कोई खुलासा नहीं किया है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज