हल्द्वानी- कल तीन तो आज 6 दुकानों में सेंधमारी, पुलिस को पहाड़े सीखा रहे चोर

Haldwani Crime news- त्योहार का सीजन आते ही चोर ने फिर अपनी सेंधमारी शुरू कर दी है। एक बार फिर चोरों का आतंक शहरभर में छाया हुआ है। विगत दिवस मंगलपड़ाव में चोरो ने तीन दुकानों के ताले तोड़ हजारों की नकदी पर हाथ साफ किया था। देर रात फिर 6 दुकानों में हाथ साफ
 | 
हल्द्वानी- कल तीन तो आज 6 दुकानों में सेंधमारी, पुलिस को पहाड़े सीखा रहे चोर

Haldwani Crime news- त्योहार का सीजन आते ही चोर ने फिर अपनी सेंधमारी शुरू कर दी है। एक बार फिर चोरों का आतंक शहरभर में छाया हुआ है। विगत दिवस मंगलपड़ाव में चोरो ने तीन दुकानों के ताले तोड़ हजारों की नकदी पर हाथ साफ किया था। देर रात फिर 6 दुकानों में हाथ साफ कर दिया। सभी दुकानों से हजारों की नकदी साफ कर ली। आज दुकान स्वामियों ने काठगोदाम पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की।

हल्द्वानी- कल तीन तो आज 6 दुकानों में सेंधमारी, पुलिस को पहाड़े सीखा रहे चोर
देर रात दमुवाढूंगा के चौपुला चौराहे में चोरों ने 6 दुकानों को निशाना बनाया। न्यू कुमाऊं मटन व चिकन शॉप ताले तोड़े 18 हजार की नकदी उड़ा ली। इसके बाद कल्पना मेडिकल स्टोर 14 हजार की नकदी, धर्मा भोजनालय से करीब हजार रुपये, लवोनिया इलेक्टिक्स से दो हजार, बीना क्लीनिक से 2500 रुपये व राजेन्द्र मौर्या की सब्जी की दुकान से दो हजार की नकदी और फलों पर हाथ साफ कर गये। आज सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने दुकानों का ताला टूटा देखा। अंदर का नाजारा देख सबके होश उड़ गये। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। रविवार को मंगल पड़ाव में 3 दुकानों से चोरी हुई थी। आज 6 दुकानों से चोरी हुई। ऐसा लग रहा जैसे चोर पुलिस को 3 के पहाड़े सीखा रहे हो। लगतार हो रही चोरियों से क्षेत्रीय लोगों में रोष है।