हल्द्वानी- सरेराह इन दो जिम संचालकों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर के दो जिम संचालकों के बीच मामूली विवाद से शुरू बहस ने विकराल रूप ले लिया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई। जिसमें मुखानी के खाटू श्याम मंदिर के पास स्थित प्रतिभिंब जिम के संचालक पवन वर्मा को काफी चोटें आयी
 | 
हल्द्वानी- सरेराह इन दो जिम संचालकों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर के दो जिम संचालकों के बीच मामूली विवाद से शुरू बहस ने विकराल रूप ले लिया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई। जिसमें मुखानी के खाटू श्याम मंदिर के पास स्थित प्रतिभिंब जिम के संचालक पवन वर्मा को काफी चोटें आयी है। जिसके बाद दोनों पक्षों के सदस्यों ने हल्द्वानी कोतवाली पहुंचकर जमकर बवाल भी काटा। हांलाकि कुछ देर बाद पुलिस के सामने अपनी बात रखकर दोनों पक्ष वापस लौट गए। मामले में पुलिस ने दोनों को समझाकर मामला शांत कराया। इस मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस को लिखित रूप में शिकायत दी।

इसलिए गर्माया विवाद

जानकारी मुताबिक बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर नैनीताल रह चुके विनोद गोस्वामी पहले पवन वर्मा के प्रतिभिंब जिम में वर्जिश करने आते थे। जिसके बाद उन्होंने पवन वर्मा से कुछ ही दूरी पर अपना जिम भी खोल दिया। जिससे पवन के जिम में आने वाले बहुत से लोग विनोद गोस्वामी के जिम में जाने लगे। जिस बात से नाराज पवन अपने साथियों के साथ पहले विनोद गोस्वामी के जिम में पहुंचा। जहां दोनों की काफी बहस हुई। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों के बीच तना-तनी शुरू हो गई। आज विनोद गोस्वामी का एक साथी पवन के जिम के पास स्थित एक दुकान में कुछ सामान लेने पहुंचा। इस दौरान पवन वर्मा भी वहा पहुंच गया। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और बाद में दोनों के बीच हाथापाई हो गई। फिर क्या था गुस्से में तमतमाये दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस के सामने पूरा मामला रखा। पुलिस ने दोनों को समझाकर मामला शांत कराया।