हल्द्वानी-भाजपाइयों ने मनाया निर्वाण दिवस, भाजपा प्रदेश महामंत्री अजेय ने कही ये बात

Haldwani News-आज डा. भीमराव अम्बेडकर जी के निर्वाण दिवस के अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष विनीत अग्रवाल की अध्यक्षता में अम्बेडकर पार्क, मंगल पड़ाव में स्वच्छता का कार्यक्रम चलाया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री ‘‘संगठन’’ अजेय द्वारा कहा गया कि हम सबके पूज्य बाबा साहब अम्बेडकर का आज ही के दिन निर्वाण हुआ
 | 
हल्द्वानी-भाजपाइयों ने मनाया निर्वाण दिवस, भाजपा प्रदेश महामंत्री अजेय ने कही ये बात

Haldwani News-आज डा. भीमराव अम्बेडकर जी के निर्वाण दिवस के अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष विनीत अग्रवाल की अध्यक्षता में अम्बेडकर पार्क, मंगल पड़ाव में स्वच्छता का कार्यक्रम चलाया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री ‘‘संगठन’’ अजेय द्वारा कहा गया कि हम सबके पूज्य बाबा साहब अम्बेडकर का आज ही के दिन निर्वाण हुआ था इस देश में समय-समय पर अनेकों महापुरूषाों ने इस देश की संस्कृति की धरोहर को बचाने का कार्य किया बाबा भीमराव अम्बेडकर भी उन महापुरूषों में से एक हुए है, जिन्होंने इस देश की एकता और अखण्डता को बचाने के लिए एक नीत नये आयाम को खड़ा किया है। बाबा साहब का अनुकरण करते हुए हम सब आगे बढ़ रहे हैं और हम सबका सौभाग्य है कि इस समय उन्ही के पद चिन्ह्नों पर आगे बढक़र देश की एकता और अखण्डता को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहा है।

हल्द्वानी-भाजपाइयों ने मनाया निर्वाण दिवस, भाजपा प्रदेश महामंत्री अजेय ने कही ये बात

अजेय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के पांच तत्व को निर्वाण एवं उनको सौन्दर्यकरण करना, संविधान दिवस को राश्ट्रीय दिवस के रूप में स्थापित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी कार्य कर रही है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, मेयर डा. जोगेन्द्र रौतेला, डा. अनिल कपूर डब्बू, दिनेश आर्य, विजय मनराल, अजय राजौर, राजेन्द्र सिंह बिष्ट, समीर आर्य, शांति भटृ, दिनेश खुल्बे, हरीश पाण्डे, हरीश आर्य, प्रताप रैक्वाल, मनोज वर्मा, महेश खुल्बे, राजेन्द्र अग्रवाल, सौरभ भटृ, प्रतिभा जोशी, धर्मानन्द तिवारी, मंजू वाष्र्णेय, हिमांशु मिश्रा, दिनेश सिंह, संजीव कुंवर, अमिता अग्रवाल, महेन्द्र कश्यप, आशीष महरोत्रा, विपीन जोशी, सुमित जायसवाल, प्रदीप यादव, कमलेश जोशी समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता कार्यक्रम किया।