हल्द्वानी-भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में उतरी युवा कांग्रेस, भाषण नहीं, राशन दो

हल्द्वानी-कोरोना काल में भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में कांग्रेस बुधवार यानि 10 जून को सांकेतिक धरना देगी। यह बात युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कही। भुल्लर ने कहा कि एक ओर जहां कोरोना महामारी से पूरा देश भुखमरी, बेरोजगारी की कगार पर आ चुका है। देहरादून-केरल में हाथी के बाद उत्तराखंड
 | 
हल्द्वानी-भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में उतरी युवा कांग्रेस, भाषण नहीं, राशन दो

हल्द्वानी-कोरोना काल में भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में कांग्रेस बुधवार यानि 10 जून को सांकेतिक धरना देगी। यह बात युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कही। भुल्लर ने कहा कि एक ओर जहां कोरोना महामारी से पूरा देश भुखमरी, बेरोजगारी की कगार पर आ चुका है।

हल्द्वानी-भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में उतरी युवा कांग्रेस, भाषण नहीं, राशन दो

देहरादून-केरल में हाथी के बाद उत्तराखंड में कुत्ते की मौत पर बवाल, अब 15 लोगों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही

वहीं भाजपा अपनी उपलब्धियां गिनाने और अपने कार्यक्रम करने में व्यस्त हैं। भाजपा द्वारा 10 जून को होने जा रही विशाल वर्चुअल रैली के विरोध के लिए युवा कांग्रेस उत्तराखंड ने कमर कस ली है और युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि इस महामारी के दौर में जहां जनता सरकार की ओर राहत पाने के लिए टकटकी लगाये बैठे हैं। वहीं राज्य और केन्द्र सरकार अपनी उपलब्धियों का ढोल पीटने और अपने चुनावी कार्यक्रम करने में व्यस्त हैं।

हल्द्वानी-रेड जोन से हटा नैनीताल जिला, बदली बाजार की टाइमिंग और कई नियम

हल्द्वानी-भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में उतरी युवा कांग्रेस, भाषण नहीं, राशन दो

नई दिल्ली-प्रवासी मजदूरों पर सुप्रीम कोर्ट से बड़ी खबर, लॉकडाउन उल्लंघन और घर वापसी पर दिये ये आदेश

भुल्लर ने कहा कि सरकार जितना खर्च इन रैलियों में कर रही है। अगर उतना खर्च टेस्टिंग लैब बढ़ाने और लोगों को राहत पहुंचाने के लिए करती तो शायद ज्यादा बेहतर होता। लेकिन इन्हें इस समय भी राजनीति प्रचार करने की पड़ी है। कांग्रेस ने केन्द्र के खिलाफ कई भाषण लिखे पोस्टर तैयार किये भाषण नहीं राशन दो। युवा कांग्रेस 10 जून को पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा की जा रही वर्चुअल रैली का विरोध करते हुए पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं के माध्यम से सांकेतिक धरना देगी और भगवान सरकार को सद्भबुद्वी के लिए हवन भी करेगी।

रुद्रपुर-एसएसपी ने बदले छह चौकी प्रभारी, देखिये लिस्ट किसे कहा मिली जिम्मेदारी

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार और ओडिशा के बाद आज पश्चिम बंगाल जन संवाद रैली को संबोधित किया। ये तमाम रैली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये दिल्ली से ही की जा रही हैं। कोरोना काल में सियासी तौर पर पश्चिम बंगाल बीजेपी के लिये काफी अहम है। भाजपा के इसी वर्चुअल रैली का विरोध कांग्रेस कर रही है।