drishti haldwani

हल्द्वानी- भाजपा ने जिला कार्यसमिति की बैठक में दिये जीत के मंत्र, ऐसे बनाई पंचायत चुनावों के लिए योजना

115

हल्द्वानी- आज भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने भी शिरकत की। बता दें कि राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी इन दिनों हल्द्वानी दौरे पर है।

iimt haldwani

इस दौरान बैठक में आगामी पंचायत चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिये गये। इसके अलावा तीन माह में पार्टी द्वारा किये गये कार्यक्रमों की चर्चा भी हुई। इस मौके पर कार्यसमिति की बैठक में जिले के सभी पदाधिकारी और 22 मंडलों के अध्यक्ष मौजूद रहे।

bjp Office Meting

इस मौके पर अनिल बलूनी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष व स्थानीय सांसद अजय भट्ट के साथ मिलकर विकास कार्य को गति देंगे। जमरानी और खैरना डैम की सभी बाधाएं जल्द दूर की जाएंगी। अपना गांव अपना बोट की अपनी मुहिम पर कहा दुनिया भर में फैले सभी बड़ी हस्तियों से उत्तराखंड के अपने गांव में बोट बनाने की अपील की जा रही है। पलायन रोकने के लिए इस अभियान को जारी रखा जाएगा।

bjp MP Anil Baluni Haldwani

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि बूथ लेबल से लेकर नगर और जिला स्तर पर जल्द ही नए लोग संगठन के कई पदों पर दिखाई देंगे। भारतीय जनता पार्टी एक नये और बड़े रूप दिखेंगी।

bjp Office

इस दौरान मंडी समिति परिषद के अध्यक्ष गजराज बिष्ट, नैनीताल विधायक संजीव आर्य, कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत, लालकुआं विधायक नवीन दुम्का, मेयर जोगेन्द्र सिंह रौतेला, कुमाऊं मंडल विकास निगम (केएमवीएन) की उपाध्यक्ष रेनू अधिकारी, उपाध्यक्ष नगरीय पर्यावरण संरक्षण परिषद् प्रकाश हर्बोला आदि मौजूद थे।

Diarrhea, डायरिया की होम्योपैथिक चिकित्सा