drishti haldwani

हल्द्वानी- बीजेपी महिला मोर्चा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंजू तिवारी ने जॉइन की कांग्रेस, लगाए भाजपा नेताओं पर ऐसे गंभीर आरोप

103

हल्द्वानी-न्यूज़ टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी पर वार करते हुए आज हल्द्वानी में बीजेपी का पहला विकेट गिरा दिया। इससे बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है। आज कांग्रेस ने बीजेपी झटका देते हुए मंजू तिवारी को अपने खेमे में शामिल कर लिया। मंजू तिवारी ने कॉग्रेस में शामिल होते हुए कहा कि बीजेपी में महिलाओं की उपेक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने पूर्व सीएम भुवन चंद्र खंडूरी की उपेक्षा की है। उससे पार्टी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। गौरतलब है मंजू तिवारी 2013 में बीजेपी महिला मोर्चे की प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रह चुकी है। इस मौके पर कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी हरीश रावत, प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण, नेता प्रतिपक्ष इंद्रा ह्रदयेश समेत कई कॉग्रेस नेताओं की मौजूदगी में वह कॉग्रेस में शामिल हुई।

iimt haldwani

भाजपा में बुर्जुगों की अनदेखी- मंजू

इस दौरान मंजू तिवारी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा में पुराने कार्यकताओं की अनदेखी की जा रही है। भाजपा ने मेजर खंडूरी को रक्षा समिति जैसे बड़े पद से हटा दिया। जबकि उन्होंने परिवहन मंत्री रहते हुए प्रदेश में सडक़ों का जाल बिछाया। उत्तराखंड में भाजपा को खड़ा किया। क्या बूढ़े होने पर मां-बाप घर से निकाल दिया जाता है। ईमानदार और स्वच्छ छवि के खंडूरी के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी भी कार्यकर्ता के साथ ऐसा हो सकता है। ऐसे मैं आहत हुई हूं। इसलिए मैंने कांग्रेस में जाने का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हुई है। भाजपा आज मोदी के नाम पर वोट मांग रही है। आखिर अपने सांसदों के नाम पर क्यों वोट नहीं मांग रही है। क्योंकि उनके सांसद कभी क्षेत्र में गये ही नहीं। उन्होंने कहा मैंने हजारों महिलाओं को अपने साथ जोड़ा था आज वे महिलाएं भी अपने को ठगा-सा महसूस कर रही है। कहा कि जिस तरह मैंने वहां काम किया था उसी तरह में कांग्रेस में भी काम करूंगी।