हल्द्वानी-बाइक सवारों को कार ने रौंदा, एमबीपीजी के छात्र नेता की मौत

हल्द्वानी-मंगलवार की देर रात नैनीताल रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में एमबीपीजी कॉलेज के छात्र नेता की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी घायल हो गये। बताया जा रहा है कि तीनों बाइक पर सवार थे। बताया जा रहा है कि देर रात तेज रफ्तार कार ने तीनों को रौंद दिया
 | 
हल्द्वानी-बाइक सवारों को कार ने रौंदा, एमबीपीजी के छात्र नेता की मौत

हल्द्वानी-मंगलवार की देर रात नैनीताल रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में एमबीपीजी कॉलेज के छात्र नेता की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी घायल हो गये। बताया जा रहा है कि तीनों बाइक पर सवार थे। बताया जा रहा है कि देर रात तेज रफ्तार कार ने तीनों को रौंद दिया था। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। फिलहाल कार चालक तलाश जारी है।

हल्द्वानी-बाइक सवारों को कार ने रौंदा, एमबीपीजी के छात्र नेता की मौत

एमबीपीजी कॉलेज के विवि प्रतिनिधि सौरभ पलडयि़ा सहित तीन लोगों को देर रात देवाशीष होटल के पास एक कार से टक्कर मार दी। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो वह आनन-फानन में मौके पर पहुंची। तीनों को एक निजीअस्पताल में भर्ती कराया गया। विश्वविद्यालय प्रतिनिधि गौलापार गजेपुर निवासी एमबीपीजी कॉलेज के विश्वविद्यालय प्रतिनिधि सौरभ पलडिय़ा ने दम तोड़ दिया जबकि गौला बैराज निवासी विनीत सिंह बिष्ट और काठगोदाम निवासी भूपेश उर्फ मोनू जोशी गंभीररूप से घायल हो गये। एसएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि कार के नंबर का पता चल गया है। भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी इस मामले की जांच कर रहे हैं।