हल्द्वानी-बिहार से युवती का अपहरण कर लाया मौलवी, बिहार पुलिस को बनभूलपुरा में छापा

Slider

बिहार पुलिस के हल्द्वानी पहुुंचने के बाद एक सनसनीखेज मामला सामने आया। कुछ दिन पूर्व एक मौलवी बिहार के चंपारण ने एक युवती का अपहरण कर हल्द्वानी ले आया। पुलिस को मौलवी के हल्द्वानी में छिपे होने की खबर मिली। बिहार पुलिस ने बनभूलपुरा में छापेमारी की। जहां से मौलवी के भांजे का हिरासत में लेकर पूछाताछ की। भांजे ने मौलवी के जसपुर में होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस भांजे को लेकर जसपुर को रवाना हो गई।

Kedneping

Slider

बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस ने हल्द्वानी में दो दिन से डेरा डाला है। विगत दिवस एक मौलवी युवती को बिहार के चंपारण से अपहरण कर ले आया। पुलिस को अपहरण में पुलिस को अपहरण में मौलवी के शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि बिहार पुलिस को पता चला कि मौलवी ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा में रहने वाले भांजे के पास शरण ले रखी है। इस पर युवती के परिजनों के साथ बिहार पुलिस बीते सोमवार को हल्द्वानी पहुंची।

बिहार पुलिस ने जवाहर नगर से उसके भांजे को हिरासत में लिया। पूछताछ में पता चला कि मौलवी ने युवती को ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर में छिपा रखा है। पुलिस युवक को लेकर जसपुर में छापामारी करने पहुंची। लेकिन मौलवी फरार हो गया। वहीं पुलिस मौलवी के रिश्तेदारों से पूछताछ में जुटी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें