हल्द्वानी- (बड़ी खबर)-बनभूलपुरा में एक और सफाई कर्मी की पिटाई, थाने में सफाई कर्मचारियों का हंगामा

हल्द्वानी-विगत दिनों बनभूलपुरा क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक सफाई कर्मी की पिटाई कर दी। जिससे बाद गुस्साएं अन्य सफाई कर्मियों ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की लेकिन कार्यवाही न होने पर कर्मचारियों ने बनभूलपुरा एसओ पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए आज शहर भर में सफाई न करने की चेतावनी दी। जिसके
 | 
हल्द्वानी- (बड़ी खबर)-बनभूलपुरा में एक और सफाई कर्मी की पिटाई, थाने में सफाई कर्मचारियों का हंगामा

हल्द्वानी-विगत दिनों बनभूलपुरा क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक सफाई कर्मी की पिटाई कर दी। जिससे बाद गुस्साएं अन्य सफाई कर्मियों ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की लेकिन कार्यवाही न होने पर कर्मचारियों ने बनभूलपुरा एसओ पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए आज शहर भर में सफाई न करने की चेतावनी दी। जिसके बाद आज सफाई कर्मचारियों ने पूरे शहरभर में हड़ताल कर दी। अब आज एक और सफाई कर्मी की पिटाई कर दी।

बरेलीः  निजी कंपनी के कर्मचारी ने सेलरी पर लोन लेकर छोड़ दी नौकरी, फिर कंपनी ने किया ऐसा …

बताया जा रहा है क कंपनी बाग स्थित सफाई के दौरान एक सफाईकर्मी की पिटाई कर दी गई। जिसके बाद गुस्साएं सफाई कर्मियों ने बनभूलपुरा थाने के बाहर कूड़े की गाडिय़ा लगाकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। एक सप्ताह के अंदर बनभूलपुरा में सफाई कर्मी के साथ दूसरी मारपीट की घटना है। सफाई कर्मरियों की पिटाई के बाद अन्य कर्मचारियों में आक्रोश का माहौल है।