हल्द्वानी-भुप्पी पांडे हत्याकांड में गुप्ता बंधुओं पर हुई ये बड़ी कार्रवाई, पढिय़ें पूरी खबर

पिछले साल हुए भुप्पी हत्याकांड ने पूरी हल्द्वानी को हिलाकर रख दिया। जिसके बाद लोगों में भय का माहौल देखने को मिला। जिसके बद पुलिस ने भुप्पी हत्याकांड में गुप्ता बंधुओं के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। आरोप था कि सौरभ और गौरव गुप्ता ने बीच चौराहे पर सरेआम भुप्पी पाण्डे की हत्या की थी।
 | 
हल्द्वानी-भुप्पी पांडे हत्याकांड में गुप्ता बंधुओं पर हुई ये बड़ी कार्रवाई, पढिय़ें पूरी खबर

पिछले साल हुए भुप्पी हत्याकांड ने पूरी हल्द्वानी को हिलाकर रख दिया। जिसके बाद लोगों में भय का माहौल देखने को मिला। जिसके बद पुलिस ने भुप्पी हत्याकांड में गुप्ता बंधुओं के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। आरोप था कि सौरभ और गौरव गुप्ता ने बीच चौराहे पर सरेआम भुप्पी पाण्डे की हत्या की थी। बता दें कि सिंधी चौराहे पर विगत 15 दिसम्बर 2019 को कोठगोदाम के रहने वाले भूप्पी पांडेय को सौरभ गुप्ता और गौरव गुप्ता ने गोली मार दी थी। बीच चौराहे पर गोलियोंं की तड़तड़ाहट से भगदड़ मच गई। एक आरोपी सौरभ गुप्ता को ट्रैफिक पुलिस ने दबोच लिया जबकि दूसरा फरार हो गया जिसके बाद में पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें-देहरादून- सीएम के यह 12 शूरवीर पहुचेंगे आपके द्वार, 18 मार्च का प्लान विजय तैयार

हल्द्वानी-भुप्पी पांडे हत्याकांड में गुप्ता बंधुओं पर हुई ये बड़ी कार्रवाई, पढिय़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें-CORONA VIRUS: क्‍या आप भी हैं इन गलतफहमियों के शिकार ?
भुप्पी पांडे को न्याय दिलाने के लिए कोतवाली में हंगामा हुआ। लोगों ने कोतवाल की मिलीभगत को लेकर प्रदर्शन किया। हत्याकांड की वजह पांच लाख की देनदानी बताई गई। इस मामले की विवेचना एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने निरीक्षक अब्दुल कलाम को सौंपी। पुलिस ने हत्याकांड की जगह के सीसीटीवी भी खंगाले। हत्याकांड में इस्तेमाल दोनों रिवाल्वरों को बैलेस्टिक जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया। गवाहों के बयान लेने के बाद विगत दिवस होली के लिए आरोपी गौरव और सौरभ गुप्ता के खिलाफ चार्जशीट लगा दी। पुलिस अधिकारी चार्जशीट का अध्ययन कर रहे है। जिसे जल्द कोर्ट में पेश किया जायेगा।