हल्द्वानी-भूपेश और नितिन की जोड़ी ने ऐसे बढ़ाया देवभूमि का मान, हॉगकॉग में जीता ये विशेष अवार्ड

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-नैनीताल मोट्र्स ने देशभर में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। लंबे समय से मारूती की गाडिय़ों की सेल कर रहे नैनीताल मोट्र्स ने कुमाऊं क्षेत्र में एक बड़ा नाम कमाया है। हर कोई अपनी कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए मेहनत करता है। नैनीताल मोटर्स ने वर्ष 2018-19 में प्रतिष्ठित प्लेटिनम बैंड
 | 
हल्द्वानी-भूपेश और नितिन की जोड़ी ने ऐसे बढ़ाया देवभूमि का मान, हॉगकॉग में जीता ये विशेष अवार्ड

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-नैनीताल मोट्र्स ने देशभर में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। लंबे समय से मारूती की गाडिय़ों की सेल कर रहे नैनीताल मोट्र्स ने कुमाऊं क्षेत्र में एक बड़ा नाम कमाया है। हर कोई अपनी कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए मेहनत करता है। नैनीताल मोटर्स ने वर्ष 2018-19 में प्रतिष्ठित प्लेटिनम बैंड हासिल किया है। यह अवार्ड हॉगकॉग के मकाऊं शहर में मारूती के सेल्स हेड शशांक श्रीवास्तव ने नैनीताल मोट्र्स के निदेशक भूपेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल को प्रदान किया। यह अवार्ड पाकर नैनीताल मोट्र्स की टीम काफी उत्साहित है। मारूती ने उन्हें और उनकी टीम को बधाई दी।

हल्द्वानी-भूपेश और नितिन की जोड़ी ने ऐसे बढ़ाया देवभूमि का मान, हॉगकॉग में जीता ये विशेष अवार्ड

 

सेल और ग्राहकों का दिल जीत मिला अवार्ड

इस अवसर पर संयुक्त रूप से नैनीताल मोट्र्स के निदेशक भूपेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल ने बताया कि यह अवार्ड उन्हें मारूती गाडिय़ों की सबसे ज्यादा सेल, ग्राहकों को सुतष्ट करने और मारूती गाडिय़ों की खूबियों के बारे में संपूर्ण जानकारी देेने समेत करीब आठ बिन्दुओं पर फोकस करने के लिए दिया गया। यह अवार्ड पाने वाली नैनीताल मोट्र्स उत्तराखंड की एकमात्र मारूती कंपनी है। नैनीताल मोटर्स सबसे बेहतरीन डीलरशिप में शामिल है। उन्होंने कहा कि हमें अपने उत्साह और प्रतिबद्धता का अनुभव करते हुए बहुत खुशी हो रही है। इस बार फिर उत्तराखंड का नाम दुनियां में छाया रहा। जिस तरह नैनीताल मोट्र्स ने ग्राहकों को अपनी सेवा दी है उससे उनके ग्राहकों को भी यकीन था कि यह कंपनी उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगी। आज उनके सपने हकीकत में बदल गये।