हल्द्वानी – भोली भाली महिलाएं ऐसे बनाती थी लोंगो को ठगी का शिकार , लाखो रुपया ठग कर करती थी विदेशों की मौज

हल्द्वानी – हल्द्वानी पुलिस ने नॉकरी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है , आपको बता दे कि सीओ भूपेंद्र धौनी ने इस गिरोह का आज खुलासा किया , जिसमे उन्होंने बताया कि गिरोह में 2 महिला सहित एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।
 | 
हल्द्वानी – भोली भाली महिलाएं ऐसे बनाती थी लोंगो को ठगी का शिकार , लाखो रुपया ठग कर करती थी विदेशों की मौज

हल्द्वानी – हल्द्वानी पुलिस ने नॉकरी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है , आपको बता दे कि सीओ भूपेंद्र धौनी ने इस गिरोह का आज खुलासा किया , जिसमे उन्होंने बताया कि गिरोह में 2 महिला सहित एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार दोनों महिलाएं बागेश्वर जिले की रहने वाली है , जो कई सालों से लोंगो से नॉकरी के नाम पर लाखो रुपया लेते थे जिसके बाद वो शहर छोड़ कर गायब हो जाते थे ।

वही सीओ भूपेंद्र धौनी बे बताया कि 2018 में इन गिरोह द्वारा एक हल्द्वानी के किसी युवक से नॉकरी लगाने को लेकर 9 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई थी । जिसके बाद इन तीनो के खिलाफ पुलिस को शिकायत मिली जिसके बाद पुलिस टीम गठित की गई , और इन तीनो इनामी अभियुक्तों को पुलिस ने थाना प्रतापनगर जसपुर राजस्थान से गिरफ्तार किया है ।

वही अब तक ये गिरोह 60 से 70 लाख रुपये लोंगो से ठग चुके है । सीओ ने बताया कि ये पैसा लेने के बाद मलेशिया या दुबई भाग जाते थे ।