iimt haldwani

हल्द्वानी-भीमताल में युवक की चाकू घोपकर हत्या, बस इतनी सी बात पर हुआ था विवाद

2136

भीमताल- यहा एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी। आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। आज राजस्व पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। अचानक युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

drishti haldwani

नमक मिर्च ज्यादा होने पर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि पूजा के बाद भंडारे के खाने में नमक-मिर्च ज्यादा होने पर दो युवकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे युवक के सीने में चाकू घोंप दिया। धारी के पहाड़पानी के तोक जौलपोखरा में शनिवार शाम चौसाली गांव व अनर्पा गांव की ओर से संयुक्त रूप से पूजा आयोजित की गई थी। पूजा में शामिल लोगों के लिए भोजन बनाया गया था।

अचानक अशोक को मार चाकू

रविवार तड़के तीन बजे भोजन में नमक व मिर्च को लेकर ललित मोहन (27) पुत्र जीवानंद निवासी चौसाली हाल निवासी चोरगलिया का विवाद अनर्पा निवासी अशोक कुमार (31) पुत्र हरीश मेलकानी से विवाद हो गया। इस दौरान वहा मौजूद लोगों ने दोनों को समझाने का प्रयास किया। अचानक ललित मोहन चौसाली ने अशोक मेलकानी के सीने में चाकू घोंप दिया। मौके पर मौजूद लोग अशोक को गंभीर अवस्था में पदमपुरी अस्पताल लाने लगे, लेकिन रास्ते में अशोक कुमार ने दम तोड़ दिया था।

आरोपी युवक गिरफ्तार

वारदात की जानकारी चिकित्साधिकारी ने राजस्व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पटवारी चंद्रनाथ, हेम पलडिय़ा, पूरन गुणवंत, कानूनगो राजेंद्र प्रसाद अस्पताल पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा। इधर, रविवार देर सायं मृतक के भाई बबलू मेलकानी ने ललित मोहन चौसाली के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा कराई। रविवार शाम राजस्व कर्मचारियों ने क्षेत्र में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।