iimt haldwani

हल्द्वानी-भावेश नेगी ने बढ़ाया देवभूमि में भी नाम, आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को दिया प्लेटफॉर्म

264

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-अपने सपनों को पूरा कर रहे  मिस्टर कुमाऊं प्रोफेशनल मॉडल/एक्टर भावेश नेगी ने गरीब बच्चों की सहायता करते हुए कहा कि देवभूमि के बच्चों में टैलेंट कूट-कूटकर भरा हुआ है। लेकिन कई बच्चें पैसों के अभाव में प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग नहीं कर पाते है। ऐसे में उनके सपने पूरे नहीं हो पाते। देहरादून में फाइव एक्स द्वारा आयोजित मिस एंड मिस्टर देहरादून के शो में भावेश ने आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को शो में निशुल्क एंट्री दिलाकर सबका दिल जीत दिया। उन्होंने कहा कि ये बच्चे बहुत मेहनती है लेकिन आर्थिक रूप से कमजोर होने के चलते कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा नहीं ले पाते है। उनका प्रयास है कि ऐसे बच्चों को अपना टैंलेट दिखाने का मौका मिले।

drishti haldwani

प्रतिभाओं को मंच देने का प्रयास- भावेश

देहरादून में फाइव एक्स द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड देहरादून में मिस्टर कुमाऊं प्रोफेशनल मॉडल/एक्टर भावेश नेगी ने आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को प्लेटफॉर्म दिया। वह कुमाऊं के कई जिलों से चुने गये बच्चों को देहरादून ले गये जहां उन्हें एक बड़ा मंच दिलाया। उन्होंने कहा कि समाज में ऐसे टैलेंट को हमें बाहर निकालना होगा जिससे गरीब घर की प्रतिभा को आगे आने का मौका मिल सकें। शो में नैनीताल से हर्षिता जीना, रिया जीना, लालकुआं से वैष्णवी, हल्द्वानी से आकांक्षा गुरूरानी, रामनगर से भावना और देहरादून से ममता ने हिस्सा लिया। इस मौके पर शो में टीम मेंबर खुशबू चौनियाल, दिग्विजय ने उनका सहयोग किया। भावेश ने बताया कि एक दिन उन्होंने बच्चों को ट्रेनिंग
किया। उन्होंने कहा कि इन बच्चों के लिए उन्हें जो भी करना पड़े वह करने को तैयार है। उन्होंने बताया कि ग्रांड फिनाले जूरी में भावेश नेगी, टीना और गायत्री मौजूद थी। इस प्लेटफॉर्म पर उनकी मदद अभिषेक खेरा रुद्रपुर और फाइव एक्स की पूरी टीम ने की।