iimt haldwani

हल्द्वानी-भारतीयम में गणतंत्र के संग दिखे फन-फेयर के रंग, नंदिनी को मिला दुबई कर ट्रिप

179

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- गणतंत्र दिवस भारत के गौरव व प्रभुसंपन्नता का प्रतीक पर्व है। इस दिन से विश्व धरातल पर एक नए गणराज्य का सूर्य उदय हुआ। यही वह पर्व है जो हर भारतवासी को विशेष होने का अहसास कराता है। भारतीयम विद्यालय में भी यह पर्व बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। विद्यालय प्रबंधन की ओर से भारत गोयल तथा जसविन्दर कामरा ने संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण होते ही संपूर्ण वातावरण भारत मां की जय के उद्घोषों तथा राष्ट्गान की मनमोहक धुन से गूंज उठा। इस अवसर को रूद्रपुरवासियों के लिए एक यादगार दिन बनाने के लिए भारतीयम विद्यालय के कामर्स (वाणिज्य) विभाग की ओर से फन-फेयर का भी आयोजन किया गया था। फन-फेयर में नृत्य तथा गायन प्रतियोगिता के साथ ही विभिन्न प्रकार के व्यंजन आर्ट गैलरी तंबोला आदि खेल सेल्फी जोनफेस-पेन्टिग नेल-आर्ट कलात्मक ढंग से सजे पॉट किडस जोन आदि के साथ ही स्लो साईकलिंग साईलेन्ट
डीजे ने लोगों को बहुत लुभाया। विभिन्न प्रकार के इनामों के साथ ही लकी-डा्रॅ भी फन-फेयर का विशेष आकर्षण था।

amarpali haldwani

नंदिनी ने जीता पहला पुरस्कार

वही गायन एवं नृत्य प्रतिभागियों द्वारा देशभक्ति भरे गीतों की प्रस्तुति देकर सारे वातावरण को देश-प्रेम के भावों से सराबोर कर दिया।असंख्य लोग सपरिवार फन-फेयर में शामिल हुए थे। दिनभर के मनोरंजक पलों को लकी ड्रॉ की घोषणा ने उत्सुकता से भर दिया जैसे ही लकी ड्रा की घोषणा हुई वैसे ही लोग अपने-अपने टिकटों को स्क्रीन पर दिखाए जा रहे अंकों से मिलाते नजर आए। लकी ड्रा में विद्यालय के छात्रों के साथ ही अनेक लोगों के इनाम निकले। कोई साईकिल पाकर प्रसन्न दिखाई दे रहा था तो कोई एलईडी पाकर झूम उठा था। प्रथम पुरस्कार दुबई की यात्रा का इनाम नंदिनी खन्ना के नाम रहा।

गायन में विशाल, कमल, सिफत और त्रेया अव्वल

गायन प्रतियोगिता में विभिन्न वर्गों में विशाल कुमार, शौर्य कमल, सिफत कौर और त्रेया पुनेठा विजयी रहे। वहीं प्रभजोत कौर, कनिष्का, सर्मथ और मिरनालिका गायन प्रतियोगिता के रनरअप रहे । बेबी शो में शिरलीन प्रथम व गौरांगी रनरअप रहीें। विजयी प्रतिभागियों को विद्यालय प्रबंधक भारत गोयल ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर गुरजीत सिंह कामरा, सरबजीतकौर, राकेश गोयल, आशा गोयल, विवेक गोयल, स्मृति गोयल, अशोक मिश्रा, स्वाति रे, शिवशक्ति, किरनप्रीत कौर, मनदीप सिंह,जगजीत कौर, प्राशील नागपाल के साथ ही सभी अध्यापक एवं गणमान्य लोग मौजूद थे। संंचालन गोपाल सिंह नेगी, मेधाली पाण्डे तथा सृष्टि श्रीवास्तव ने किया।