iimt haldwani

हल्द्वानी- हल्द्वानी की बेटी ने फिर बढ़ाया देवभूमि का मान, अब यूपी में मिला नारी शक्ति सम्मान

212

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर हल्द्वानी की बेटी ने देवभूमि का नाम रोशन किया। पूर्व पार्षद महेन्द्र नागर की पत्नी अनु नागर ने यूपी में सम्मान पाकर सबका दिल जीत लियाअन्तराष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर ग्रीन आई फाउंडेशन द्वारा अन्तराष्ट्रीय बौद्ध शोध संस्थान, विपिन खण्ड, गोमती नगर लखनऊ में खेल, फैशन, शिक्षा, पत्रकारिता आदि में आयोजित विभिन्न क्षेत्रों में किये गए सामाजिक कार्यों के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से आयीं महिलाओं को नारी शक्ति सम्मान से नवाजा गया। इस मौके पर हल्द्वानी से अनु नागर को वैवाहिक महिलाओं को घर की जिम्मेदारी के साथ-साथ अन्य सामाजिक कार्य और सौंदर्य प्रतियोगिता में उत्तराखंड का नाम देश-विदेश में रोशन करने के लिए नारी-शक्ति सम्मान से सम्मानित किया गया। एक बार फिर अनु नागर ने देवभूमि का नाम रोशन किया।

amarpali haldwani

सौंदर्य प्रतियोगिता में कई अवार्ड अनु के नाम

गौरतलब है कि अनु नागर इससे पहले कई सौंदर्य प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर चुकी है। कई राज्यों से उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगिता में अवार्ड जीते। इसके अलावा हाल ही में उन्हें मशहूर सिने स्टार स्व. श्रीदेवी की प्रथम पुण्यतिथि पर देहरादून में एएम फिल्म प्रोडक्शन द्वारा प्रथम श्री नारी सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया था। इस अवार्ड फंक्शन पूरे देशभर के अलग-अलग प्रदेशों की 21 महिलाओं को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। जिसमें अनु नागर का नाम भी शामिल था। अनु नागर ने बताया आगामी 4-5 मई में उनके द्वारा मेरठ में इंटरनेशनल लीडरशिप समिट में का आयोजन किया जा रहा है जिसमें बॉलीवुड और टीवी एक्टर सुलभा आर्य, उषा बच्चानी, संजना श्रीवास्तव, जसविंदर गार्डनर सहित बॉलीवुड सिंगर शंकर साहनी मौजूद रहेंगे।

अब गुरुवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्हें नारी शक्ति सम्मान से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन ग्रीन आई फाउंडेशन के विक्रम राव द्वारा किया गया। मुख्य अतिथि डॉ. अर्चना सिंह (प्रोफेसर सकुन्तला यूनिवर्सिटी) द्वारा महिलाओं को सम्मानित किया गया। एक बार फिर अनु नागर ने देशभर की महिलाओं के बीच अवार्ड जीतकर उत्तराखंड का नाम रोशन किया। इस मौके पर कार्यक्रम में अर्चना श्रीवास्तव आगरा, आरती मिश्रा लखनऊ, स्मृति सिंह इलाहाबाद, नीलम खेनका कानपुर, अनु नागर हल्द्वानी उत्तराखंड आदि कई महिलाएं मौजूद थीं।