हल्द्वानी-बरेली से खरीदकर लाता था नशीली गोलियां व इंजेक्शन, फिर ऐसे करता था हल्द्वानी में सप्लाई

Slider

बनभूलपुरा पुलिस एसओ सुशील कुमार के नेतृत्व में लगातार सफलाताओं की सीढिय़ा चढ़ रही है। अभी तक बनभूलपुरा पुलिस कई तस्करों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है। वहीं कई तस्कर भूमिगत हो गये है। थानाध्यक्ष सुशील कुमार की कार्यशैली की चर्चाएं हल्द्वानी से देहरादून तक चल रही है। जिस तरह से एसओ सुशील ने बनभूलपुरा में अपराधों पर अंकुश लगाया है उससे क्षेत्र की जनता की उनकी तरीफ करते नहीं थक रही है। काफी लंबे समय बाद बनभूलपुरा में पुलिस का प्रभाव देखने को मिला है। देर रात गश्त के दौरान बनभूलपुरा पुलिस ने एक तस्कर को धर दबोचा।

banbhulpura police

Slider

पूछता में उसने अपना नाम नामुरर्हमान पुत्र अब्दुल रउफ निवासी गौजाजाली उत्तर हिमालया स्कूल बताया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी की तो उसके पास सामान देख पुलिस के होश उड़ गये। तस्कर से 120 नशीली गोलियां, 42 नशे के इंजेक्शन, सीरिंज व 530 रुपये की नगदी बरामद हुई। पूछताछ में उसने बताया कि वह नशीली दवाइयां व इंजेक्शन बरेली के शीशगढ़ में मेडिकल स्टोर से सस्ते दामों में खरीद कर लाता है। इसके बाद हल्द्वानी आकर महंगे दामों में बेच देता है।

So Sushil Kumar

वह बनभूलपुरा के कब्रिस्तान गेट स्थित मदिना  मेडिकल स्टोर से भी नशीली दवाइयां सप्लाई करता है। वहां से नशे के लती युवक खरीद नशीली दवाइयों का इस्तेमाल करते थे। जिसके बाद पुलिस ने मेडिकल स्टोर के खिलाफ कार्रवाई की रिपोर्ट भी ड्रग निरीक्षक को भेजी है। पकड़े गये तस्कर को न्यायालय में पेश किया गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें