हल्द्वानी-बनभूलपुरा और इंद्रानगर में हुई चोरी का खुलासा, लाखों का माल बरामद

Slider

Haldwani News- आज एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने पत्रकार के घर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए लाखों का सामान बरामद किया। चोरी में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि विगत 8 अक्टूबर को आजादनगर में रहने वाले एक पत्रकार के बंद घर से हजारों का माल और पत्रकारिता से जड़े दस्तावेज चोरी कर लिये। पूछताछ में उन्होंने बताया कि 31 अगस्त को दुर्गा मंदिर के पास भी एक बंद मकान में उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों में मामलों में पुलिस ने लाखों का माल बरामद किया।

ssp Khulasa
सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार की शाम मंडी गेट के पास सलीम उर्फ शोएब निवासी मोहम्मदी चौक को दबोच दिया। तलाशी में उसके जेब से दो प्रेस आईडी कार्ड और 4156 रुपये की नकदी मिली। पूछताछ में उसने फिर वारदात की बात कबूली। उसके पास से पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा व एक सेट टाप बॉक्स भी बरामद किया। साथ ही तीन अंगूठी व एक जोड़ी पायल भी मिले। सख्ती से पूछताछ में उसने अपने साथी मो रिजवान का नरम बताया ।

Slider

सलीम की निशादेही पर पुलिस ने रिजवान को भी दबोचा। करीब दो महीने पहले इंद्रानगर में बंद मकान से उन्होंने सोने-चांदी के जेवरात चोरी किये थे। रिजवान के पास चोरी की चैन, कान के टॉप्स, एक मंगलसूत्र और कान की बालियां बरामद किया गया। रिजवान रामपुर का रहने वाला है। आज एसपीसीटी ने खुलासा करते हुए पूरी वारदात की कहानी बतायी। बनभूलपुरा में एसओ सुशील कुमार के आने के बाद अपराधों को ग्राफ कम हुआ है। नशे से लेकर चोरी और लूटपाट जैसे अपराधों पर रोक लगी है। सुशील कुमार के नेतृत्व में बनभूलपुरा पुलिस ने अपराधियों को अपनी गिरफ्त में रखा है। पुलिस टीम में एसओ सुशील कुमार, उपनि. मंगल सिंह नेगी, एसआई संजीत कुमार राठौड़, एसआई कृपाल सिंह आदि शामिल थे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें