हल्द्वानी-बल्यूटिया ने सीएम के बयान को बताया हस्यपद, दिया ये बड़ा बयान

हल्द्वानी-कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के बयान माफिया के खिलाफ लड़ाई में सब एकजुट हों पर टिप्पणी करते हुए प्रश्न किया कि क्या सरकार इतने कमजोर और लाचार पड़ गए हैं की माफिया तंत्र को ध्वस्त करने के लिये उन्हें एक जुट होने का आह्वान करना पड़ रहा है। हल्द्वानी-पहाड़ जाने
 | 
हल्द्वानी-बल्यूटिया ने सीएम के बयान को बताया हस्यपद, दिया ये बड़ा बयान

हल्द्वानी-कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के बयान माफिया के खिलाफ लड़ाई में सब एकजुट हों पर टिप्पणी करते हुए प्रश्न किया कि क्या सरकार इतने कमजोर और लाचार पड़ गए हैं की माफिया तंत्र को ध्वस्त करने के लिये उन्हें एक जुट होने का आह्वान करना पड़ रहा है।

हल्द्वानी-पहाड़ जाने को बच्चों संग आयी महिला के रूपये लेकर टेंपू चालक फरार, छलक पड़े आंसू

उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान को हस्यपद करार दिया। इस बयान से उत्तराखंड की उम्मीदों को भारी झटका लगा है। प्रदेश की जनता ने चुनाव से पहले भाजपा के बड़े-बड़े वादों व बड़बोलेपन में विश्वास करते हुए भाजपा को अप्रत्याशित बहुमत से नवाजा। भाजपा अच्छे बयान व अच्छे सपने ही परोस रही है धरातल में कुछ नहीं है। जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है।

दीपक बल्यूटिया ने कहा कि सर्वोच न्यायालय द्वारा स्टे मिलते ही भाजपा में विजय दिवस मनाया गया। जैसे मानो कि जांच पर स्टे लगने से भाजपा को कोई बड़ा फायदा हुआ हो। इससे प्रतीत होता है जांच होने से भाजपा के ज़ीरो टालरेंस की पोल खुल जाती, जिसे बचाने में उन्हें क्षणिक सफलता मिली, जिसका भाजपा जश्न मना रही है। बेहतर होता कि मुख्यमंत्री जांच का स्वागत करते जिससे जनता को भरोसा होता।