हल्द्वानी-अब बागेश्वर में खुली कल्याण हॉस्पिटल की ब्रांच, मिलेंगी ये खास सुविधाएं

हल्द्वानी- हल्द्वानी शहर में अपनी सुविधाएं देने के बाद अब कल्याण हॉस्पिटल बागेश्वर में भी खुल गया है। जिसके बाद पहाड़ में दर-दर की ठोंकरे खाने वाले मरीजों को तुंरत उपचार मिल सकेगा। पहली बार पहाड़ में स्वास्थ्य सुविधा मिलने से क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। इससे पहले कल्याण हॉस्पिटल एवं डायग्रोस्टिक
 | 
हल्द्वानी-अब बागेश्वर में खुली कल्याण हॉस्पिटल की ब्रांच, मिलेंगी ये खास सुविधाएं

हल्द्वानी- हल्द्वानी शहर में अपनी सुविधाएं देने के बाद अब कल्याण हॉस्पिटल बागेश्वर में भी खुल गया है। जिसके बाद पहाड़ में दर-दर की ठोंकरे खाने वाले मरीजों को तुंरत उपचार मिल सकेगा। पहली बार पहाड़ में स्वास्थ्य सुविधा मिलने से क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। इससे पहले कल्याण हॉस्पिटल एवं डायग्रोस्टिक सेंटर हल्द्वानी में कई हाईटैक सुविधाएं दे रहा है। अब बागेश्वर में अस्पताल ने अपनी ब्रांच खोली है।

जानकारी देते हुए कल्याण हॉस्पिटल के डायरेक्टर डा. मोहित कपिल ने बताया कि बागेश्वर में पहली बार सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और डिजिटल एक्स-रे की सुविधा लोगों को मिल सकेंगी। इसके अलावा स्त्री एवं प्रसूति रोग, हड्डी एवं जोड़ रोग, फिजिशियन, जनरल और लैप्रोस्कोपिक सर्जरी, पैथोलॉजी और फिजियोथैोपी की सुविधा उपलब्ध है। 24 घंटे इमरजेंसी सुविध और एम्बलेंस सुविधा उपलब्ध है। इन सभी बीमारियों का इलाज उचित दामों पर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अस्पताल में इंश्योरेंस कार्ड व टीपीए कार्ड धारकों का इलाज भी शुरू कर दिया जायेगा।

जिले में पहली बार कई सुविधाओं से लैस अस्पताल खुलने से क्षेत्र के लोगों मेंं खुशी का माहौल है। अब उन्हें अल्मोड़ा या हल्द्वानी जाने की जरूरत नहीं है। सारी सुविधाएं उन्हें नजदीक में उपलब्ध हो सकेंगी।