drishti haldwani

हल्द्वानी में ऐसे हुआ अतिथि देवों भव: का स्वागत, देर रात वर्कशॉप लाइन में रोता रहा इजराइली प्रेमी युगल

775

हल्द्वानी-उत्तराखंड में 12 महीने देश-विदेश से पयर्टक घूमने आते हैं। कई बार पर्यटकों से अभ्रद व्यवहार, मारपीट और चोरी की खबरें देवभूमि में आम बात हो गई है। इससे अगली बार पर्यटक आने से भी कतराते है। ऐसा ही मामला देर रात हल्द्वानी में देखने को मिला। हल्द्वानी पहुंचे एक विदेशी प्रेमी युगल के दो बैग खो गये। बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल वर्कशॉप लाइन से टैक्सी में बैठे थे। जिसके बाद पे्रमी युगल ने हंगामा कर दिया। सूचना पुलिस तक पहुंची तो तीन टैक्सी चालकों को हिरासत में ले लिया गया।

iimt haldwani

Turist

प्रेमी युगल के बैग गायब, हंगामा

इजराइल से छह महीने पहले भारत आए कैरन और उसके पुरुष मित्र पिटाइया वाली को हल्द्वानी से अल्मोड़ा के कसारदेवी मंदिर जाना था। बताया जा रहा है कि देर रात उन्होंने हल्द्वानी से टैक्सी बुक की। इस दौरान किराये कोल कर दो चालकों से उनकी बात नहीं की। तीसरे चालक ने उन्हें 1200 रुपये में छोडऩे की बात की। जिसके बाद प्रेमी युगल टैक्सी में सवार हो गया। काठगोदाम पहुंचने पर पता चला कि उनके बैग गायब है। जिसके बाद उन्होंने टैक्सी चालक से वर्कशॉप लाइन में चलने को कहा। इस दौरान उन्होंने उस टैक्सी चालक पर शक किया जिसने पहले बुकिंग की थी।

नहीं मिला एक बैग

जैसे ही दोनों वर्कशॉप लाइन में पहुंचे तो उनहोंने चालक को पकड़ लिया। इस बीच सूचना पर भोटिया पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंच गई। रोड पर प्रेमी युगल ने हंगामा कर दिया तो यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने यातायात सुचारू किया। इस बीच पुलिस ने तीन टैक्सी चालकों को हिरासत में ले लिया। बैग में इयर फोन, पर्स और जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस ने बताया कि प्रेमी युगल के सात बैग बरामद कर लिये गये जबकि एक बैग बरामद नहीं हो सका। पुलिस बैग बरामद करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Snake Bite, homoepathic medicine,