हल्द्वानी- कैबिनेट मंत्री आर्य बने नैनीताल और अल्मोड़ा जिले के प्रभारी मंत्री, Covid-19 से निपटने को करी ये तैयारी

प्रदेश में कोरोना वायरस से निपटने के लिये मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने समाज कल्याण और परिवहन मंत्री यशपाल आर्य को नैनीताल और अल्मोड़ा जिले का प्रभारी मंत्री बनाया है। जिसके बाद ही आज मंत्री आर्य अल्मोड़ा के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री आर्य अल्मोड़ा सर्किट हाउस में जिले
 | 
हल्द्वानी- कैबिनेट मंत्री आर्य बने नैनीताल और अल्मोड़ा जिले के प्रभारी मंत्री, Covid-19 से निपटने को करी ये तैयारी

प्रदेश में कोरोना वायरस से निपटने के लिये मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने समाज कल्याण और परिवहन मंत्री यशपाल आर्य को नैनीताल और अल्मोड़ा जिले का प्रभारी मंत्री बनाया है। जिसके बाद ही आज मंत्री आर्य अल्मोड़ा के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री आर्य अल्मोड़ा सर्किट हाउस में जिले के सभी अधिकारियों की कोरोना संक्रमण को लेकर महत्वपूर्ण बैठक लेंगे। इससे पहले वे हल्द्वानी के गौलापार में भी अहम बैठक ले चुके है।

COVID-19 की रोकथाम के लिए सरकार कर रही अच्छा काम

इस बैठक में डीएम, एसएसपी, स्वास्थ विभाग सहित तमाम आला अधिकारी मौजूद रहेंगे। मंत्री यशपाल आर्या कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन के कामकाज की समीक्षा करेंगे। उन्होंने यहां से अल्मोड़ा जाने से पहले कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सरकार बेहतार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी प्रकार से राशन की कमी नही है। स्वास्थ्य विभाग प्रदेश में पूरी तरह कोरोना से निपटने को मुस्तैद है।

यहाँ भी पढ़े

हलद्वानी-एएचमटी के खाली पड़े आवासीय भवन प्रशासन ने किये अधिगृहित, ऐसे किया जायेगा कोरोना के लिए इस्तेमाल

काशीपुर-क्वारंटाइन सेंटर से भागे तीन संदिग्ध, दो यूपी बॉडर पर दबोचे, एक फरार