PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-देशभर में छाया हल्द्वानी का ये ऑटो वाला, ऐसे लूटी खूब वाहवाही

हल्द्वानी-इन दिनों हल्द्वानी का एक ऑटो चालक देश भर में छाया हुआ है। लोग सोशल मीडिया पर उसकी फोटो शेयर कर रहे है। खासकर मोदी समर्थक। एक बार फिर हल्द्वानी का नाम लोगों की जुबां पर चढ़ गया है। इसका पूरा श्रेय जाता है हल्द्वानी के रहने वाले जमुना प्रसाद को। जमुना प्रसाद पेशे से एक ऑटो चालक है। 23 मई को मोदी सरकार की सत्ता में दोबारा वापसी के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दिन-भर वह रिजल्ट का अपडेट लेते रहे। गुरुवार रात को उन्होंने निर्णय लिया कि वह मोदी सरकार की जीत की खुशी में शुक्रवार को फ्री में यात्रियों को उनके गन्तव्य तक पहुंचायेंगे। बस फिर क्या था लोग बैठते गये जमुना प्रसाद उन्हें मंजिल तक फ्री में छोड़ते गये। इसका नतीजा यह हुआ कि लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Jamuna Prasad Autowala Haldwani

मोदी की जीत पर दिन में फ्री में ढोयी सवारियां

हल्द्वानी के गैस गोदाम रोड स्थित दुर्गा विहार फेज वन निवासी जमुना प्रसाद पिछले चार साल से ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के परिणाम के दिन 24 वर्षीय जमुना प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की दोबारा वापसी पर अपनी खुशी का इजहार किया उन्होंने अपने ऑटों पर बैनर लगातार मोदी जी की जीत पर आज ऑटो का किराया फ्री है लिखा। और सुबह 5 बजे से रात आठ बजे तक ऑटो में फ्री सवारियां बैठाई। वह खुद को मोदी का सबसे बड़ा समर्थक मानते है। जमुना प्रसाद ने बताया कि अपनी रोजी रोटी के लिए वह सुबह 5 बजे से रात के आठ बजे तक रोज ऑटो चलाते है। एक साल पहले उनकी शादी हुई है। वह रोज ओके होटल के पास से सवारिंया भरते है। शुक्रवार को फ्री में सवारियों भरने के चक्कर में जमुना प्रसाद ने दिन में खाना तक नहीं खाया। फ्री का बोर्ड देख सवारिया भी जगह-जगह उन्हें हाथ देकर रोकती रही। जमुना ने भी उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचा दिया।


जमुना को सम्मानित करेंगी पार्टी- प्रदीप बिष्ट

इस खबर को लेकर जब न्यूज टुडे नेटवर्क ने भाजपा के जिलााध्यक्ष प्रदीप बिष्ट से बात की तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीे आज गरीबों के दिलों बसे हैं। इसी का नतीजा है कि मोदी सरकार की प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में दोबारा वापसी हुई। समाज के हर गरीब को उनके द्वारा चलाई गई योजनाओं का लाभ मिल रहा है। हल्द्वानी में भी पीएम मोदी के इतने बड़े समर्थक है जिनकी रोजी रोटी दिनभर की मेहनत से चलती है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने दिन भर सवारियां फ्री में ढोयी। उन्होंने कहा कि ऐसे समर्थकों के कारण प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को सांसद बनाया है। जमुना प्रसाद को लेकर प्रदीप बिष्ट ने कहा कि नवनिर्वाचित सांसद अजय भट्ट के दिल्ली से वापसी के बाद भाजपा जमुना प्रसाद को कार्यालय में बुलाकार सम्मानित करेंगी।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच