हल्द्वानी-प्रशंसा के बजाय मुकदमा दर्ज करना निंदनीय, कांग्रेस प्रवक्ता बल्यूटिया ने उठाये पुलिस प्रशासन पर सवाल

हल्द्वानी- आज कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि अच्छे व साहसिक कार्य कर पुलिस की सहायता करने पर पारितोषिक की बजाय मुक़दमे लगाना समझ से परे है। प्रशासन की यह कार्यवाही निंदनीय है। तुरन्त ही पुलिस प्रशासन सभी पर लगे मुक़दमे वापस ले। बल्यूटिया ने कहा कि बुद्ध पार्क में फीस माफी को
 | 
हल्द्वानी-प्रशंसा के बजाय मुकदमा दर्ज करना निंदनीय, कांग्रेस प्रवक्ता बल्यूटिया ने उठाये पुलिस प्रशासन पर सवाल

हल्द्वानी- आज कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि अच्छे व साहसिक कार्य कर पुलिस की सहायता करने पर पारितोषिक की बजाय मुक़दमे लगाना समझ से परे है। प्रशासन की यह कार्यवाही निंदनीय है। तुरन्त ही पुलिस प्रशासन सभी पर लगे मुक़दमे वापस ले। बल्यूटिया ने कहा कि बुद्ध पार्क में फीस माफी को लेकर प्रदर्शन करने वाले पूर्व छात्रसंघ सचिव योगेन्द्र सिंह बिष्ट सहित पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पुलिस प्रशासन का तुगलकी फरमान है। इसे किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पानी की टंकी में पहले अकेला रोहित चढ़ा था। बाकी सभी लोग उसे मनाने के लिए चढ़े हुए थे। वह भी पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में। ऐसे में सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना नाइंसाफी है। इससे साफ जाहिर होता है कि पिछले डेढ़ माह से जनता के हितों की लड़ाई लडऩे वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का मतलब पुलिस और प्रशासन जनता की आवाज को दबाना चाहता है। कांग्रेस इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने सरकार से मुकदमा तत्काल निरस्त कराने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मुकदमा वापस नहीं हुआ तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी। उन्होंने भाजपा सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जनता के मुद्दों को उठा रहे संगठनों को भाजपा दबाने का काम कर रही है। इसका जवाब जनता आने वाले दिनों में भाजपा को देगी।