drishti haldwani

हल्द्वानी- Apoorv Communication इस दीवाली ग्राहकों को ऐसे पहुंचा रहा फायदा, मोबाइल खरीद पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

609

Apoorv Communication Haldwani, आज के इस दौर में मोबाइल हर किसी की जरुरत बन चुका है। ऐसे में सैकड़ों कंपनियों के सेल फोन बाजारों में धूम मचा रहे है। अगर आप भी इस नये दौर में कदम से कदम मिलाकर चलना चाहते है, और इस दीवाली कम दामों में एक अच्छा फोन खरीदना चाह रहे तो हल्द्वानी पटेल चौक स्थित अपूर्व कम्युनिकेशन आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। यहां आपको Samsung, Nokia, OPPO, Vivo, MI, Apple समेत कई कंपनियों के लेटेस्ट फोन पूरे मार्केट से कम दामों में मिलेंगे।

iimt haldwani

Apoorv communication haldwani

अपूर्व कम्युनिकेशन के स्वामी मुकेश गुप्ता की माने तो उनके स्टोर में Flipkart, Snapdeal, Amazon जैसे आनलाइन शॉपिंग ऐप से भी कम दामों में मोबाइल फोन उपलब्ध है। स्टोर में शॉपिंग के दौरान ग्राहक फोन को चैक करके अन्य कंपनियों के साथ उसकी तुलना कर अपने लिए एक बेहतर फोन चुन सकते है। जो आपकी शॉपिंग को और भी मजेदार बना देगा। ऐसे में उनका ग्राहको से अनुरोध है कि अपूर्व कम्युनिकेशन में आकर अपने पंसद का फोन खरीद कर दीवाली को और भी मजेदार बनायें।

दीपाली में मिलेगी स्पेशल छूट

अपूर्व कम्युनिकेशन में त्योहारी सीजन को देखते हुए ग्राहकों के लिए बहुत सी स्कीमों को भी शुरू किया गया है। इसमें Samsung का फोन लेने वाले ग्राहक केवल आधार कार्ड दिखाकर नया फोन अपने घर लेजा सकते है। जिसके पैसे आप किश्तों के माध्यम से चुका सकते है। इसके लिए फोन में रजिस्ट्रेशन के दौरान जो सिम फोन में लगा होगा उसे ग्राहक को कम से कम तीन माह तक इस्तेमाल करना होगा। इसके साथ ही Samsung के अलावा किसी और कंपनी का फोन लेने के लिए अपूर्व कम्यूनिकेशन आपको बजाज फाईनेंस के जरिए भी फोन खरीदने में मदद कर रहा है। जिसमें दीवाली के त्योहार को नजर में रखते हुए ग्राहको को स्पेशल ऑफर भी दिये जा रहे है।

Apoorv communication haldwani

1999 में खोली थी पहली दुकान

बता दें कि अपूर्व कम्युनिकेशन के मालिक मुकेश गुप्ता ने पटेल चौक चौराहे पार्क से पास वर्ष 1999 में अपने कारोबार की शुरुआत की थी। जिसके बाद 2011 में पटेल चौक में मोबाईल का भव्य शोरुम का उद्घाटन किया। मुकेश की माने तो 2019 में उन्होंने मुखानी स्थित MI स्टोर भी ग्राहकों को सेवायें देने के लिए खोला। मौजूदा समय में उनके नीचे 21 युवाओं का स्टाफ काम कर रहा है। वही मोबाइल फोन के अलावा अपूर्व कम्युनिकेशन में सीसीटीवी कैमरे व एमआई की एसईडी टीवी भी उपलब्ध है।