हल्द्वानी- राजकीय मेडिकल कॉलेज के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, M.B.B.S के छात्रों को ऐसे मिलेगा लाभ

राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गयी है। पीडियाट्रिक ऑर्थोपेडिक्स सोसायटी ऑफ इंडिया (P.O.S.I) मुम्बई संस्था द्वारा राजकीय मेडिकल कॉलेज के अस्थि रोग विभाग को पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम पुरूस्कार मिला है। बता दें संस्था द्वारा वर्चुअल माध्यम से राष्ट्रीय स्तर की वार्षिक कान्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें देश भर
 | 
हल्द्वानी- राजकीय मेडिकल कॉलेज के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, M.B.B.S के छात्रों को ऐसे मिलेगा लाभ

राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गयी है। पीडियाट्रिक ऑर्थोपेडिक्स सोसायटी ऑफ इंडिया (P.O.S.I) मुम्बई संस्था द्वारा राजकीय मेडिकल कॉलेज के अस्थि रोग विभाग को पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम पुरूस्कार मिला है। बता दें संस्था द्वारा वर्चुअल माध्यम से राष्ट्रीय स्तर की वार्षिक कान्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें देश भर से 100 से ज्यादा शोध पत्र भेजे गये। पोस्टर कैटेगरी में 55 में से 11 बेहतरीन पोस्टरों का चयन अगले चक्र के लिए किया गया।

इनका हुआ चयन

पोस्टर प्रतियोगिता के निर्णायक कमेटी के डा. वेंकटदास वरिष्ठ बाल अस्थि रोग सर्जन गंगा चिकित्सालय कोयमबटूर, डा. विराज नागपुर महाराष्ट्र से, डा. गांजावाला अहमदाबाद द्वारा राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी के अस्थि रोग विभाग के डा. गणेश सिंह एसोशिएट प्रोफेसर को तथा डा. बंजारा एम्स दिल्ली के साथ संयुक्त रूप से पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान में चयन किया गया।

हल्द्वानी- राजकीय मेडिकल कॉलेज के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, M.B.B.S के छात्रों को ऐसे मिलेगा लाभ

गोवा वार्षिक समारोह में मिलेगा सम्मान

राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी के अस्थि रोग विभाग के डा. गणेश सिंह एसोशिएट प्रोफेसर ने बताया कि पोस्टर में बच्चों के दुर्लभ कंघों के फैक्चर का सफलता पूर्वक उपचार व अनुभव बताया गया था। जिसे (P.O.S.I) पीडियाट्रिक आर्थोपेडिक्स सोसायटी आफ इंडिया मुम्बई संस्था द्वारा संयुक्त रूप से प्रथम पुरूस्कार मिला है। डा. सिंह ने बताया कि अगले वर्ष गोवा में होने वाले वार्षिक समारोह में उन्हें मंच में प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा।

एम.बी.बी.एस के छात्रों को मिलेगा लाभ

राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी के अस्थि रोग विभाग को संयुक्त रूप से प्रथम पुरूस्कार मिलने पर हर्ष व्यक्त करते हुए डा. सी.पी. भैसोड़ा प्राचार्य राजकीय मेडिकल कॉलेज ने डा. गणेश सिंह एसोशिएट प्रोफेसर को बधाई ही है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गयी है। जिसका लाभ एम.बी.बी.एस कर रहे छात्र-छात्राओं को मिलेगा।