हल्द्वानी- आनंदा एकेडमी ने अनोखे अंदाज में मनाया बाल दिवस, बच्चों को दिया ये खास ‘Surprise’

Slider

Ananda Acadamy Haldwani, डहरिया स्थित आनंदा एकेडमी में आज बाल दिवस का आयोजन किया गया। विद्यालय के प्रबंधक भूपेन्द्र सिंह बिष्ट तथा प्रधानाचार्या रुपाली बिष्ट ने मां सरस्वती तथा पंडित जवाहर लाल नेहरू के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वही बच्चों को चाचा नेहरू के जीवन चरित्र के बारे में बताया।

Ananda Acadamy School haldwani

Slider

इस खास मौके पर शिक्षकों ने छात्रों के समक्ष रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। शिक्षिका बीना काण्डपाल और गुजंन जोशी ने बच्चों के समक्ष “बाल दिवस” विषय पर अनुच्छेद प्रस्तुत किये। शिक्षिका चन्द्रकला बिष्ट ने मनमोहक गीत प्रस्तुत किया। शिक्षिका दीपा पाण्डे ने हास्य कविता प्रस्तुत की।

Ananda Acadamy School haldwani

बाल दिवस के मौके पर विद्यालय की तरफ से बच्चों के लिए झूले, ट्रेम्पॉलिन, कॉटन कैण्डी, पॉपकॉर्न, चॉकलेट आदि की व्यवस्था भी की गई थी। इसके अलावा शिक्षकों ने बच्चों को मिनी पार्टी और उपहार भी दिए। इसके साथ ही कईं इण्टर-क्लास फन गेम्स कॉम्पीटिशन्स करवाये गये। जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और खूब मजे किये। इसके अलावा बाल दिवस के अवसर पर विद्यार्थियों को शैक्षिणक भ्रमण के लिए (16/11/2019) शनिवार को विभिन्न स्थानों पर ले जाया जायेगा।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर खेल समन्वयक विक्रम बिष्ट, माया बिष्ट, प्राक्षी ओझा, आइना भमरा, सुनीता भाकुनी, तनुजा शर्मा, राहुल आगरी, मिस्बाह, पिकी बिष्ट, गौहर सिदद्की, रजंन मिश्रा, राजेन्द्र थापा, विरेन्द्र कुमार, गिरीश जोशी, इत्यादि शिक्षिक-शिक्षिकाएं तथा विद्यार्थी उपस्थित रहे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें