हल्द्वानी-अब इन पर घुमी अमित हत्याकांड सुई, पुलिस के लिए अंतिम सुराग

हल्द्वानी-काठगोदाम में अमित हत्याकांड का अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पायी है। हत्या के बाद सबसे पहला शक पुलिस का उसके ससुरालियों पर रहा, अमित के घरवालों ने भी ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया लेकिन पुलिस उनसे कुछ भी नहीं उगवला सकीं जिससे वह अमित की हत्या की गुत्थी
 | 
हल्द्वानी-अब इन पर घुमी अमित हत्याकांड सुई, पुलिस के लिए अंतिम सुराग

हल्द्वानी-काठगोदाम में अमित हत्याकांड का अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पायी है। हत्या के बाद सबसे पहला शक पुलिस का उसके ससुरालियों पर रहा, अमित के घरवालों ने भी ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया लेकिन पुलिस उनसे कुछ भी नहीं उगवला सकीं जिससे वह अमित की हत्या की गुत्थी सुलझा सकें। इसके बाद कई संदिग्धों को उठाया गया लेकिन वहां भी पुलिस के हाथ खाली रहे। वहीं अमित की पुरानी रंजिश पर भी पुलिस ने अपनी नजर फेरी लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा। ऐसे में सवाल उठता है क्या आखिर पुलिस अमित हत्याकांड का खुलासा कर पायेंगी या नहीं।

देहरादून-ऐेसे ही नहीं मिला सीएम त्रिवेन्द्र को ताज, विकास से लिखी गौरवगाथा
वहीं पुलिस का कहना है कि अभी वह सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जिसमें काठगोदाम रेलवे स्टेशन से लेकर चुंगी तक के कैमरों पर पुलिस की नजर है। बताया जा रहा है कि कई नंबर सर्विलांस पर लगे है जिसमें करीबी लोग भी शामिल है। ये पुलिस के लिए अंतिम उम्मीद है। नहीं तो पूनम हत्याकांड, नीरू शाह हत्याकांड, चंदन हत्याकांड और अरूणपाल हत्या की तरह अमित हत्याकांड एक रहस्य बनकर हल्द्वानी के इतिहास में रह जायेगा।

बता दें कि गुरुवार शाम चांदमारी निवासी अमित कुमार की उसके घर और ससुराल के बीच में गोली मार हत्या कर दी गई थी। इस दौरान अमित बाइक से घर लौट रहा था। मृतक का पत्नी निकिता से विवाद और उसके द्वारा अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा जेल भिजवाने को लेकर पुलिस का पहला शक ससुराल पक्ष की तरफ गया। लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहे। कई एंगल खंगालने के बाद आखिरकार पुलिस अपनी ही जाल में उलझी रह गई। हत्या के बाद आरोपी ने एक भी सुराग मौके पर नहीं छोड़ा। ऐसे में हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस के पसीने छुट रहे है।