हल्द्वानी-अमित हत्याकांड की अपडेट, हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

हल्द्वानी-दो पहले हुए काठगोदाम में अमित हत्याकांड की गुत्थी पुलिस अभी तक नहीं सुलझा पायी है। अमित के हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस को अभी तक एक भी सुराग नहीं मिला है। सीसीटीवी कैमरों से भी पुलिस को अहम जानकारी नहीं मिल पायी है। वहीं पहले दिन ससुरालियों से पूछताछ में पुलिस के हाथ
 | 
हल्द्वानी-अमित हत्याकांड की अपडेट, हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

हल्द्वानी-दो पहले हुए काठगोदाम में अमित हत्याकांड की गुत्थी पुलिस अभी तक नहीं सुलझा पायी है। अमित के हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस को अभी तक एक भी सुराग नहीं मिला है। सीसीटीवी कैमरों से भी पुलिस को अहम जानकारी नहीं मिल पायी है। वहीं पहले दिन ससुरालियों से पूछताछ में पुलिस के हाथ खाली रहे है। ऐसे में अमित की हत्या किसने की और क्यों की। इन सवालों को सुलझाने में पुलिस खुद उलझ गई है। पुलिस जल्द खुलासे की बात कर रही है लेकिन दो दिन बाद भी ये दावें हवा-हवाई साबित होते नजर आ रहे है।

हल्द्वानी-शहर में एक और मौत, अब यहां युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम
शुक्रवार को मृतक की बहन की तहरीर पर पुलिस ने अमित की पत्नी समेत सास-ससुर और दो सालियों पर मुकदमा दर्ज किया, लंबी पूछताछ के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। लेकिन शुरूआती विवाद को लेकर पुलिस की उनपर नजर है। हत्याकांड के बाद एसएसपी सुनील कुमार मीणा खुद मौके पर थे। अब पुलिस ने हत्यारों की तलाश में एसओजी व पुलिस की टीमें बाहरी राज्यों में भेज दी है। साथ ही पुलिस अभी तक परिवारजनों के अलावा कई संदिग्धों से भी पूछताछ की है।

हल्द्वानी-आत्महत्या समस्या का हल न नहीं, डॉ. नेहा शर्मा ने बताये बेहतर जिंदगी के टिप्स

पुलिस निकिता के अलावा उसके मायके वालों व अमित के करीबियों तथा संदेह के घेरे में आये लोगों की गतिविधियों पर भी नजरें रखे हुए है। इतना ही नहीं घटना वाले दिन व उसके आसपास मृतक की किन-किन लोगों से बातचीत हुई, इसका पता लगाने के लिए कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। पुलिस ने संदेह के घेरे में आये लोगों के मोबाइल नंबर भी सर्विलांस में लगाए हैं। हत्यारों की तलाश में नगर के अलावा बाहरी संभावित ठिकानों में पुलिस लगातार दबिशें दे रही है। हत्यारों की तलाश में पुलिस व एसओजी की तीन संयुक्त टीमें बरेली, मुरादाबाद, रामपुर समेत अन्य शहरों की खाक छान रही हैं।