हल्द्वानी- गोलीकांड के बाद अब इस क्षेत्र में युवक को घोपी कैंची, पुलिस का इकबाल खत्म

Haldwani Crime News, हल्द्वानी में पुलिस का खौफ मानों खत्म होता नजर आ रहा है। हालहीं में नगर के सबसे चहल-पहल वाले सींधि चौराहे में प्राट्री डीलर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से पुलिस कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है। वही आज बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से एक और घटना
 | 
हल्द्वानी- गोलीकांड के बाद अब इस क्षेत्र में युवक को घोपी कैंची, पुलिस का इकबाल खत्म

Haldwani Crime News, हल्द्वानी में पुलिस का खौफ मानों खत्म होता नजर आ रहा है। हालहीं में नगर के सबसे चहल-पहल वाले सींधि चौराहे में प्राट्री डीलर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से पुलिस कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है। वही आज बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से एक और घटना सामने आई है। यहां एक नशेड़ी ने युवक से मारपीट कर कैंची से हमला कर घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई करने की बात कही है।

हल्द्वानी- गोलीकांड के बाद अब इस क्षेत्र में युवक को घोपी कैंची, पुलिस का इकबाल खत्म

कैंची से हमला कर किया घायल

जानकारी मुताबिक मलिक का बगीचा इन्द्रानगर निवासी 19 वर्षीय शाकिब हुसैन पुत्र राशिद हुसैन रविवार शाम अपने घर के पास घूम रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाला भूरा नशे की हालत में वहां पहुंचा और बेवजह गाली गलौज करने लगा। शाकिब का आरोप है कि नशेड़ी भूरा की हरकतों का विरोध करने पर उसने मारपीट शुरु कर दी। आस-पास के लोगों द्वारा बीच-बचाव पर उस वक्त भूरा वहां से चला गया। लेकिन कुछ देर बाद उसने अचानक कैंची से शाकिब पर हमला बोल दिया। जिससे वह घायल हो गया।

मुकदमा न दर्ज करने का लगाया आरोप

इधर घायल के परिजनों का आरोप है कि इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर सौंपी, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। इधर मंगलवार को घायल की मां ने पुलिस से कार्यवाई की मांग की है। मामले में थाना अध्यक्ष सुशील कुमार की माने तो मामले में पहले पीड़ित परिवार द्वारा समझौते की बात की गई। लेकिन बाद में वे हमलावार के खिलाफ कार्यवाई की मांग करने लगे। मामले में पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाई जारी है।