drishti haldwani

हल्द्वानी- अध्यक्ष के बाद अब इस छात्र नेता के खिलाफ दर्ज हुई FIR, छात्रा ने लगाया ये गंभीर आरोप

1488

Haldwani Crime News, एमबीपीजी के अध्यक्ष राहुल धामी द्वारा रंगदारी के बाद अब कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष पर एक छात्रा से धोखाधड़ी कर धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की तहरीर के बाद हल्द्वानी कोतवाली में पूर्व कोषाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती का आरोप है कि पूर्व छात्रनेता ने ओपन यूनिवर्सिटी से बीएससी कराने के नाम पर हाजारों रुपये ठग लिये। इतना ही नहीं पर्दाफाश होने पर युवती को अपने आपराधिक रिकार्ड की जानकारी देकर मारने की धमकी देने लगा।

iimt haldwani

खुद को बताया निजी इंस्टीट्यूट का डायरेक्टर

जानकारी मुताबिक कालाढूंगी रोड हनुमान मंदिर के पास रहने वाली युवती के मुताबिक वह कुमाऊं विश्वविद्यालय से बीएससी अंतिम वर्ष की परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं हो पाई। इसी दौरान उसकी मुलाकात पॉलीशीट निवासी पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष अविनाश बगडवाल से हुई। छात्रा ने अविनाश से ओपन यूनिवर्सिटी से बीएससी कराने की बात की। अविनाश ने कहा कि उसका अपना इंस्टीट्यूट है और वह डायरेक्टर है।

Haldwani crime news

वह अपने इंस्टीट्यूट से आसानी से बीएससी करवा देगा। इतना ही नहीं छात्रा के मुताबिक उसने साल में मात्र एक बार पेपर देने का झांसा भी दिया। वही एडमिशन के नाम पर अविनाश ने उससे 60 हजार रुपये नकद और 24 हजार रुपये खातों में लिए। एक साल बीतने के बाद भी जब वह बार-बार इंस्टीट्यूट के बारे में पूछने लगी तो अविनाश ने एक निर्माणाधीन भवन दिखाया जहां रिलायंस मॉल खुल गया।

बीएससी कराने के नाम पर थमाई फर्जी मार्कशीट

वही जब युवती ने परीक्षा के बारे में पूछा तो अविनाश ने कहा कि उसने परीक्षा किसी और से दिलवा दी है और छात्रा को सनराईज यूनिवर्सिटी की बीएससी द्वितीय वर्ष की एक फर्जी मार्ग सीट पकड़ा दी। बिना परीक्षा दिए मार्ग सीट देने के बारे में पूछने पर अविनाश ने धमकियां देनी शुरू कर दी। आरोप है कि अविनाश छात्रा के घर के आसपास चक्कर काटने लगा और आपराधिक रिकार्ड की जानकारी देकर मारने की धमकी देने लगा। मामले में छात्रा की तहरीर पर आरोपित पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष अविनाश बगडवाल के विरुद्ध धोखाधड़ी व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलसि कार्यवाई जारी है।