drishti haldwani

हल्द्वानी- नैनीताल बैंक के बाद अब पोस्ट ऑफिस में चोरों की दस्तक, कैस नहीं लगा हाथ तो ले उड़े ये सब

340

Kathgodam Post Office Robbery, नगर में चोरों के हौसले बलुंद है। इस बात का अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है कि अब चोरों की नजर पोस्ट ऑफिस पर भी पड़ चुकी है। बता दें कि पूर्व में नैनीताल रोड स्थित एमबीपीजी कॉलेज के पास में स्थित नैनीताल कॉपरेटिव बैंक में चोर बैंक की दिवार तोड़कर रातों-रात अंदर दाखिल हो गए थे। हालाकिं लॉकर रूम मजबूत होने के कारण चोर बैंक में रखा कैस नहीं चुरा सके। जिसके बाद से मामले में पुलिस घटना का खुलासा करने के सिर्फ दावे करते ही नजर आ रही है।

iimt haldwani

पोस्ट ऑफिस में रखे कंप्यूटर ले उड़े चोर

इधर चोरों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दे डाली है। इस बार चोरों ने अपना निशाना नैनीताल काठगोदाम स्थित पोस्ट ऑफिस को बनाया है। चोर पोस्ट ऑफिस के ताले तोड़कर वहां रखे कंप्यूटर ले उड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। जानकारी के अनुसार बीती रात चोरों ने काठगोदाम स्थित पोस्ट ऑफिस के ताले तोड़ दिये। इसके बाद चोर मुख्य गेट से अंदर दाखिल हुए और पूरा डाकघर खंगाल डाला। चोरों ने पोस्ट ऑफिस का लॉकर भी तोडऩे का प्रयास किया।

kathgodam post office robbery

लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो पाये। इस पर चोर डाकघर से कंप्यूटर सिस्टम लेकर चलते बने। घटना का पता स्टाफ के बुधवार प्रात: डाकघर पहुंचने पर चला। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस का कहना है कि चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। चोरों की पहचान के लिए पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। इधर चोरी की लगातार बढ़ती वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।