हल्द्वानी- अधेड़ों ने किया युवक के साथ दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में एसटीएच में भर्ती

Slider

Haldwani City News, हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में आज सुबह रानीखेत एक्सप्रेस के पहुंचे ही हलचल मच गई। दरअसल ट्रेन की एक बोगी की सीट में बेहोश युवक के मिलने से पूरे स्टेशन में अफरा-तफरी मच गई। जिसको आनन-फानन में 108 की मदद से बेस चिकित्सालय पहुंचाकर भर्ती कराया गया।

युवक की कोई पहचान का होने के चलते चिकित्सकों ने मामले की सूचना हल्द्वानी कोतवाली पुलिस को दी। इधर युवक की हालत गंभीर होने के चलते उसे प्राथमिक उपचार देकर एसटीएच के लिए रैफर कर दिया गया। अस्पताल में पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए होश में आये युवक से बात की तो सच्चाई सुन सबके होश उड़ गए।

Slider

haldwani city news

पहले की मारपीट, फिर किया रेप

जानकारी अनुसार 29 वर्षीय युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह गुजरात के अहमदाबाद का रहना वाला है। जो किसी काम से राजस्थान के जयपुर गया था। जहां उसे 50-55 साल के तीन अधेड़ मिले जिन्होंने उसे चाय पीने को दी। इसके बाद उसे बेहोशी छाने लगी। इस बीच तीनों उसे जयपुर स्टेशन पर ही खड़ी ट्रेन पर गए। जहां तीनों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर उसका फोन पैसे सब छीन लिया।

युवक की माने तो इस सब के बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। काफी देर तक दुष्कर्म करने के बाद तीनों उसे दूसरी ट्रेन यानी रानीखेत एक्सप्रेस में बिठाकर वहां से भाग निकले। युवक के अनुसार वह पीड़ा रक्तस्राव व नशीली दवा के प्रभाव की वजह पूरी तरह बेहोश हो गया।

पुलिस कार्यवाई जारी

बता दें कि पीड़ित युवक को पहले बेस अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत लगातार खराब होते देख चिकित्सकों ने उसे एसटीएच के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सकों की माने तो उसके शरीर से रक्तस्राव थम नहीं रहा है। हालांकि युवक को अब होश आ गया है। लेकिन सूजन अधिक होने के कारण वह पूरी तरह ठीक नहीं है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें