हल्द्वानी-शहर का ये स्कूल दे रहा बच्चों को फ्री में एडमिशन, इन सुविधाओं से लैस है स्कूल

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-आरटीओ रोड पर स्थित द ऑरियन स्टार्स स्कूल बच्चों को फ्री एडमिशन दे रहा है। स्कूल ने 1 मार्च से 1-8 तक के रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिये है। द ऑरियन स्टार्स स्कूल सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है। यहां बच्चों की पढ़ाई के लिए एक बेहतरीन माहौल तैयार किया गया है। स्कूल
 | 
हल्द्वानी-शहर का ये स्कूल दे रहा बच्चों को फ्री में एडमिशन, इन सुविधाओं से लैस है स्कूल

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-आरटीओ रोड पर स्थित द ऑरियन स्टार्स स्कूल बच्चों को फ्री एडमिशन दे रहा है। स्कूल ने 1 मार्च से 1-8 तक के रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिये है। द ऑरियन स्टार्स स्कूल सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है। यहां बच्चों की पढ़ाई के लिए एक बेहतरीन माहौल तैयार किया गया है। स्कूल की प्रबंधक प्रिया कर्नाटक ने बताया कि यहां बच्चों की हॉबी से लेकर उनकी हर दिन होने वाली गतिविधियों का खास ख्याल रखा गया है। स्कूल में स्मार्ट क्लासों का संचालन किया गया है। यहां बच्चों को एक्टविटी और प्रेक्टीकल के माध्यम से पढ़ाया जाता है। जिससे बच्चे जल्दी सीख सकें। साथ की स्कूल में कंप्यूटर साइंस, मैथ्स, एसएसटी और लैब की व्यवस्था भी की गई है। पूरा कैम्पस सीसीटीवी से लैस है। बच्चों के लिए खेलों और म्यूजिक कॉचिंग का पूरा प्रबंध किया गया है।

हल्द्वानी-शहर का ये स्कूल दे रहा बच्चों को फ्री में एडमिशन, इन सुविधाओं से लैस है स्कूल

प्ले स्कूल में बच्चों को बनाया जाता है परिपक्व

इसके अलावा स्कूल के बगल पर बचपन प्ले स्कूल छोटे-छोटे बच्चो के लिए खोला गया है। इसमें भी एडमिशन शुरू हो चुके है। प्ले स्कूल में बच्चों को परिपक्व बनाया जाता है जिससे उन्हें आगे बढऩे में कोई परेशानी न हो। प्री-नर्सरी-नर्सरी-केजी के लिए व्यापक पुस्तकों की रेंज, मैंप्ड स्मार्ट क्लासेज, स्मार्ट शिक्षक, उत्कुष्ट स्तर की सभी पुस्तकें, बच्चों की केयरिंग के लिए फ्रेंडली नेचर का स्टाफ, नैतिक व साहसिक शिक्षा, माता-पिता को नियमित अपडेट और बच्चों के लिए सुंदर वातावरण की पूर्ण व्यवस्था की गई है। यह प्ले स्कूल इंडिया का सबसे फेवरिट प्ले स्कूल है। यहां सिर्फ पढ़ाई की नहीं बच्चों को अच्छे संस्कार भी दिये जाते है।