हल्द्वानी- Adiyog Foundation “ध्यान” से करेगा शरीर की तमाम बिमारियों को दूर, ऐसे मिलेगा Stressful लाइफ से छुटकारा

Slider

Adiyog Foundation Uttarakhand, आज की इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर इंसान तमाम तरह की परेशानियों से घिरा हुआ है। ऐसे में मन का अशांत होना स्वभाविक है। जिसका सीधा असर आपकी रोजमर्रा की जिंदगी के साथ-साथ आपके परिवार, कारोबार व काम काज में भी दिखने लगता है।

Adiyog Foundation Uttarakhand

Slider

इस तरह का माहौल न केवल आपके दिमाक को विचलित रखता है, बल्कि तमाम तरह की बिमारियां भी आपके शरीर में पैदा करता है। ऐसे में यह बेहद जरुरी है कि आप अपने जिंदगी के इस तनाव को दूर करने का प्रयास करें। शरीर में नई उर्जा के संचालन के लिए ‘Adiyog Foundation Uttarakhand’ संस्था विशाल ध्यान शिविर का आयोजन करने जा रहा है।

Adiyog Foundation Uttarakhand

आदियोग फाउंडेशन की संस्थापक मानसी जोशी की माने तो ध्यान आपके शरीर से तनाव को खत्म कर नई उर्जा का संचालन करता है। इससे न केवल आपका शरीर स्वस्थ रहता है बल्की अनेक बिमारियों से लड़ने की क्षमता भी विकसित होती है। ध्यान हमारे जिंदगी के लक्ष्य को हासिल करने में भी महत्तपूर्ण भूमिका निभाता है। अगर मन शांत होता है तो आप कोई भी कार्य को ठीक ढंग से मन लगाकर कर सकते है।

रजिस्ट्रेशन के लिए समपर्क करें

‘Adiyog Foundation Uttarakhand’ द्वारा आयोजित इस विशाल ध्यान शिविर में छोटे से बूढ़े सभी उम्र के लोग भाग ले सकते है। शिविर का आयोजन हल्द्वानी के नैनीताल रोड स्थित वाटिका बैंकेट हॉल में 3 दिसंबर को सांय 4 बजे से किया जाएगा। इसमें प्रतिभाग करने के इच्छुक लोग 9758500000 नबंर पर समपर्क कर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। ध्यान शिविर की शुरुआत प्रार्थना से की जाएगी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें