हल्द्वानी- खाते से साफ हुई सास की गाढ़ी कमाई, थाने पहुंची बहू ने किया चौकाने वाला खुलासा

हल्द्वानी- महिला के खाते से हजारों की रकम उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्यवाही की गुहार लगाई है। रामपुर रोड निवासी सावित्री देवी के अनुसार उसकी सास का खाता रोडवेज स्थित मुख्य डाकघर की शाखा में है। उसका कहना है कि सास का एटीएम कार्ड भी उनके
 | 
हल्द्वानी- खाते से साफ हुई सास की गाढ़ी कमाई, थाने पहुंची बहू ने किया चौकाने वाला खुलासा

हल्द्वानी- महिला के खाते से हजारों की रकम उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्यवाही की गुहार लगाई है। रामपुर रोड निवासी सावित्री देवी के अनुसार उसकी सास का खाता रोडवेज स्थित मुख्य डाकघर की शाखा में है। उसका कहना है कि सास का एटीएम कार्ड भी उनके पास है। बावजूद इसके किसी सख्स ने उनके खाते से 15 हजार की नगदी उड़ा ली। यह रकम 19 से 23 दिसम्बर के बीच देहरादून व बरेली से एटीएम के माध्यम से निकाली गई है।

हल्द्वानी-शहर में एक और मौत, अब यहां युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम

सावित्री देवी का कहना है कि कुछ दिन पूर्व उसकी सास ने किसी युवक से मदद लेकर एटीएम से धनराशि निकाली थी। संभवतया उसी युवक ने एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर खाते से नगदी निकाल ली होगी। महिला ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्यवाही की गुहार लगाई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।