हल्द्वानी- कोहरे में हादसों को ऐसे रोकेगा रेलवे, चालकों को दी जायेंगी विशेष ट्रेनिंग

हल्द्वानी- आज काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंचे पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम विनय कुमार त्रिपाठी ने रेलवे स्टेशन का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान स्टेशन पर अव्यवस्था को लेकर नाराजगी भी दिखायी। काठगोदाम रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को एक महीने के अंदर व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए। पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम विनय कुमार
 | 
हल्द्वानी- कोहरे में हादसों को ऐसे रोकेगा रेलवे, चालकों को दी जायेंगी विशेष ट्रेनिंग

हल्द्वानी- आज काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंचे पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम विनय कुमार त्रिपाठी ने रेलवे स्टेशन का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान स्टेशन पर अव्यवस्था को लेकर नाराजगी भी दिखायी। काठगोदाम रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को एक महीने के अंदर व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए। पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम विनय कुमार त्रिपाठी ने कहा कि काठगोदाम देश के साफ स्वच्छ और सुंदर रेलवे स्टेशनों में से एक है और इसे और बेहतर बनाने के लिए उनके द्वारा अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं जिन पर जल्द कार्य शुरू होगा।

अल्मोड़ा-भैया दूज मनाकर लौट रहे दंपती को रास्ते में मिली मौत, परिवार में मचा कोहराम

उन्होंने कहा कि ठंड में बढ़ते कोहरे को लेकर ड्राइवरों को प्रशिक्षण दिया जायेगा। कोहरे में हादसों से बचने के लिए ट्रेनों में लाइट और साइन पर विशेष जोर दिया जायेगा। जिससे हादसों से बचा जा सकें। इसके अलावा काठगोदाम से चलने वाली ट्रेनों के संचालन को लेकर जीएम ने कहा कि जल्द कोरोनावायरस कोविड-19 के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए कई ट्रेनों के संचालन को भी यात्री सुविधाओं के लिए शुरू किया जाएगा। फिलहाल केंद्रीय गृह मंत्रालय के कोविड.19 नियमों के तहत ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है जल्द अन्य ट्रेनों का भी संचालन किए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा कई अन्य कार्य जो रेलवे द्वारा किए जा रहे हैं उन्हें भी पूरे करने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं।