drishti haldwani

कालाढूंगी- नगर निकाय चुनाव में प्रशासन ने इस इलाके में की बड़ी कार्यवाई, हुआ ये खुलासा

302

कालाढूंगी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर निकाय चुनावों की तारीख नज़दीक आते ही एक ओर जहां सभी प्रत्याशी चुनावी प्रचार प्रसार में व्यस्त है। वही त्योहारों व चुनावों को देखते हुए प्रशासन भी नगर की हर गतिविधियों पर पैनी नज़र रखे हुए है। इसी क्रम में देर रात आबकारी विभाग की टीम के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है। आबकारी टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से चल रही देशी व अंग्रेजी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। वही मौके से टीम ने चार लाख कीमत की देशी व अंग्रेजी शराब की 53 पेटियां भी बरादम की है। इस दौरान बड़े स्तर पर लहन को भी विभाग द्वारा नष्ट किया गया।

iimt haldwani

इन ब्रांड के मिले ढक्कन व बोतल

नैनीताल जिले में आबाकारी टीम ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी मुहिम छेड़ दी है। बुधवार देर रात आबाकारी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर कालाढूंगी के चकलुवा स्थित गुलजारपुर में जंगल के अंदर अवैध रूप से चलाई जा रही फैक्ट्री से शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी है।

वही छापेमारी के दौरान फैक्ट्री चलाने वाले अभियुक्त भागने में कामयाब रहें। इस दौरान आभकारी टीम ने मौके से रॉयल स्टैग, मेक डोवल, गुलाब व पिकनिक ब्रांड के बड़ी संख्या में बोतल व ढक्कन बारामग किए है। वही फरार अभियुक्त को पकड़ने का प्रयास विभाग द्वारा लगातार किया जा रहा है। जिनके पकड़े जाने के बाद ही यह फैक्ट्री किसके द्वारा कबसे चलाई जारही थी मामले में पूरी जानकारी मिल सकेगी।